scorecardresearch
 

बॉर्डर पर PAK की कायराना हरकत जारी, पुंछ में की फायरिंग

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान की बौखलाहट जारी है. पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के पुंछ में सीजफायर का उल्लंघन किया है.

पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन (सांकेतिक तस्वीर) पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन (सांकेतिक तस्वीर)

  • पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर
  • पुंछ में पाकिस्तान ने की फायरिंग

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान की बौखलाहट जारी है. पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के पुंछ में सीजफायर का उल्लंघन किया है. पाकिस्तानी सेना की फायरिंग पर भारतीय सुरक्षा बल भी जवाबी कार्रवाई कर रही है.

पुंछ में पाकिस्तान की ओर से लगातार गोलाबारी और फायरिंग की जा रही है. हालांकि भारतीय सेना भी पाकिस्तान की ओर से की जा रही फायरिंग का जवाब दे रही है. जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान लगातार सीजफायर उल्लंघन किया जा रहा है.

हाल ही में गांदरबल में सुरक्षा बलों को एक बड़ी सफलता हाथ लगी थी. यहां पर चलाए गए ऑपरेशन में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया थी. मार गिराए गए आतंकी के पास से हथियार बरामद हुए थे. इससे पहले 28 सितंबर को भी आतंकी और सेना के बीच मुठभेड़ हुई थी. जिसमें कई आतंकियों को मार गिराया गया था.

दरअसल, पाकिस्तान पिछले कई दिनों से संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है. इसके जरिए पाकिस्तान घुसपैठ कराने की कोशिशें कर रहा है. अभी हाल में जम्मू क्षेत्र के रामबन जिले के थोर इलाके में सुरक्षबालों और आंतकियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें