scorecardresearch
 

जयललिता आज भी गुनगुनाती हैं 'आजा सनम मधुर चांदनी...'

तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जयललिता कुशल राजनीतिज्ञ होने के साथ-साथ हिन्‍दी फिल्‍मों की भी दीवानी हैं. अपने जीवन के 66 बसंत देख चुकी जयललिता ने अपने पॉलिटिकल करियर में काफी ऊंचाइयां हासिल की, पर उन्‍हें आज भी शम्‍म‍ी कपूर से व्‍यक्तिगत रूप से न मिलने का मलाल हैं. 

X

तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जयललिता कुशल राजनीतिज्ञ होने के साथ-साथ हिन्‍दी फिल्‍मों की भी दीवानी हैं. अपने जीवन के 66 बसंत देख चुकी जयललिता ने अपने पॉलिटिकल करियर में काफी ऊंचाइयां हासिल की, पर उन्‍हें आज भी शम्‍म‍ी कपूर से व्‍यक्तिगत रूप से न मिलने का मलाल हैं. एक इंटरव्‍यू में जयललिता ने कहा कि वो शम्‍मी कपूर की फैन हैं.

बॉलीवुड के गाने उन्‍हें आज भी भाते हैं और शम्‍मी कपूर को अपना पसंदीदा अभिनेता मानने वाली जयललिता की पसंदीदा फिल्‍म भी 'जंगली' है. जब गाने की बात चली तो उन्‍होंने बताया कि उन्‍हे फिल्‍म 'दो आंखें बारह हाथ' का गाना 'ए मालिक तेरे बंदे हम' काफी पसंद है. और इसके अलावा पुराने रोमांटिक गानों की भी वो बहुत बड़ी फैन हैं. एक इंटरव्‍यू के दौरान, जयललिता ने गाना भी गाया. 'आजा सनम मधुर चांदनी में हम तुम मिले तो वीराने में भी आ जाएगी बहार, झूमने लगेगा आसमान. अम्‍मा के गाये इस गाने ने आजकल यूट्यूब और फेसबुक पर धमाल मचाया हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें