scorecardresearch
 

कश्मीर के बारामूला में आर्मी की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला, जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर-बारामूला नेशनल हाइवे पर सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर संदिग्ध आतंकियों ने हमला किया है. इस हमले में एक जवान घायल हो गया है. पूरे इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

कश्मीर में आर्मी की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला कश्मीर में आर्मी की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला

  • सोपोर के ह्यगाम में पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला
  • जवाबी कार्रवाई के बाद भागे आतंकी, तलाश जारी

जम्मू-कश्मीर में सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला किया गया है. बारामूला जिले के सोपोर के ह्यगाम इलाके में संदिग्ध आतंकियों ने पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला किया. इस हमले में सेना के एक जवान को चोटें आईं हैं. उसे तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

जानकारी के अनुसार, आतंकवादियों ने सेना, सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर ह्यागम में टाइम पास होटल के पास कुछ राउंड फायर किया. सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की, लेकिन आतंकवादी मौके से भागने में सफल रहे.

J-K: पुलवामा में एनकाउंटर, एक आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकियों की फायरिंग में सेना के एक जवान को चोटें आई हैं और उसका इलाज किया जा रहा है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है और तलाशी ली जा रही है.

आज ही एनकाउंटर में मारा गया एक आतंकी

गौरतलब है कि आज ही सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले के कामराजीपोरा में एक आतंकी को मार गिराया है. सुरक्षाबलों को कामराजीपोरा के सेब के बागान में दो आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. इसके बाद चलाए गए ऑपरेशन में एक आतंकी को मार गिराया, जबकि एक जवान भी शहीद हो गया.

मारे गए आतंकी की पहचान आजाद अहमद लोन के रूप में हुई है. वह पुलवामा के ही लेलहर का रहने वाला था. इस एनकाउंटर में सेना का एक जवान शहीद हो गया था, जबकि एक जवान घायल हो गया था. आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों ने घाटी में ऑपरेशन चला रखा है, जिससे दहशतगर्द बौखला गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें