scorecardresearch
 

जादवपुर यूनिवर्सिटी में बाबुल सुप्रियो से बदसलूकी करने वाले छात्र की सामने आई तस्वीर

कोलकाता के जादवपुर यूनिवर्सिटी में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो से बदसलूकी के मामले में एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में एक छात्र बाबुल सुप्रियो के साथ बदसलूकी करता दिख रहा है. बाबुल सुप्रियो गुरुवार रात अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे.

सांसद बाबुल सुप्रियो से मारपीट करने वाले छात्र की तस्वीर सामने आई (फोटो-आजतक) सांसद बाबुल सुप्रियो से मारपीट करने वाले छात्र की तस्वीर सामने आई (फोटो-आजतक)

कोलकाता के जादवपुर यूनिवर्सिटी में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो से बदसलूकी के मामले में एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में एक छात्र बाबुल सुप्रियो के साथ बदसलूकी करता दिख रहा है. बाबुल सुप्रियो गुरुवार रात अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे. तस्वीर में सांसद बाबुल सुप्रियो के बाल पकड़ा दिख रहा छात्र यूनियन स्टूडेंट्स ड्रेमोक्रेटिक फ्रंट का सदस्य है. ये संगठन लेफ्ट समर्थित एक छात्र संगठन है.

इस दौरान लेफ्ट समर्थित छात्रों ने उनके साथ धक्का-मुक्की और बदसलूकी की. छात्रों ने करीब 6 घंटे तक मंत्री को घेरे रखा. खबर मिलते ही राज्यपाल जगदीप धनकड़ जादवपुर यूनिवर्सिटी पहुंचे. राज्यपाल ने बाबुल सुप्रियो को छात्रों के घेरे से निकालकर अपनी कार में बिठाया और वापस राजभवन ले आए.

आसनसोल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर कहा है कि जिस लड़के ने जादवपुर विश्वविद्यालय में मारपीट की है वो उसे खोजकर निकालेंगे फिर देखते हैं कि सीएम ममता बनर्जी इस पर क्या कार्रवाई करती है, बाबुल सुप्रियो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इनकी तस्वीरें भी डाली है. 

बता दें कि केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो गुरुवार को कोलकाता में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) द्वारा आयोजित एक समारोह में शामिल होने के लिए आए थे. जादवपुर विश्वविद्यालय में अपने दौरे के दौरान उन्हें छात्रों के एक ग्रुप ने घेर लिया. जैसे ही बाबुल यूनिवर्सिटी कैम्पस में पहुंचे, कुछ वामपंथी छात्रों ने उन्हें घेर लिया और नारेबाजी करने लगे. इन छात्रों ने उन्हें वहां से चले जाने को कहा.

बाबुल सुप्रियो के.पी.बासु मेमोरियल हॉल में पहुंचे थे जहां फ्रेशर्स के स्वागत पर एक कार्यक्रम का आयोजन होना था. इस दौरान लाल झंडा लिए छात्रों ने बाबुल के साथ धक्का-मुक्की की. उनके कपड़े फाड़ दिए. यहां तक कि एक छात्र को उनके बाल खींचते हुए भी देखा गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें