scorecardresearch
 

हैदराबाद गैंगरेप: सुनवाई आज, आरोपियों की 10 दिन की रिमांड मांगेगी पुलिस

मुख्यमंत्री केसीआर ने अब तक पीड़ित परिवार से मुलाकात नहीं की है. दिल्ली में आजतक के सवालों पर भी वे खामोश दिखे. उधर रेप और मर्डर कांड के खिलाफ हैदराबाद में सोमवार को कैंडल मार्च निकाला गया.

हैदराबाद में डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या मामले में विरोध प्रदर्शन (ANI) हैदराबाद में डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या मामले में विरोध प्रदर्शन (ANI)

  • शादनगर कोर्ट में सुबह साढ़े दस बजे सुनवाई
  • पूरे देश में विरोध प्रदर्शन, सड़कों पर उतरे लोग

हैदराबाद में डॉक्टर के रेप और हत्या मामले के आरोपियों को पुलिस मंगलवार को 10 दिन की रिमांड पर मांगेगी. इस मामले की शादनगर कोर्ट में सुबह साढ़े दस बजे सुनवाई होगी.

हैदराबाद कांड पर मचे कोहराम के बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) दिल्ली पहुंचे हैं. राव एक निजी समारोह में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री केसीआर ने अब तक पीड़ित परिवार से मुलाकात नहीं की है. दिल्ली में आजतक के सवालों पर भी वे खामोश दिखे. उधर रेप और मर्डर कांड के खिलाफ हैदराबाद में सोमवार को कैंडल मार्च निकाला गया. ओस्मानिया यूनिवर्सिटी के छात्रों और शिक्षकों ने भी पीड़ित परिवार के लिए इंसाफ की मांग की.

दूसरी ओर गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी की पत्नी भी सड़कों पर उतरीं और आरोपियों के लिए सख्त सजा की मांग की. इधर दिल्ली एनसीआर में हैदराबाद की वारदात के विरोध में ग्रेटर नोएडा में छात्रों ने कैंडल मार्च निकाला. दोषियों को फांसी सजा देने की मांग की गई. भोपाल में सड़क पर कई धर्मगुरु विरोध में उतरे और हैदराबाद की वारदात के दोषियों के लिए फांसी की मांग की.

हैदराबाद गैंगरेप की गूंज सोमवार को संसद में भी सुनाई दी. इस घटना की हर दल के सांसदों ने कड़े शब्दों में निंदा की. समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने कहा कि चाहे निर्भया हो या कठुआ, सरकार को उचित जवाब देना चाहिए. जिन लोगों ने ऐसा किया, उनकी सार्वजनिक तौर पर लिंचिंग करनी चाहिए. जिन पुलिसकर्मियों ने लापरवाही बरती है, उनका नाम सार्वजनिक किया जाना चाहिए और उनको शर्मिंदा करना चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें