scorecardresearch
 

अमित शाह आज जाएंगे CRPF मुख्यालय, सभी ऑपरेशन की करेंगे समीक्षा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स के काम की समीक्षा करेंगे. अमित शाह शुक्रवार सुबह सीआरपीएफ मुख्यालय जाएंगे. इसके बाद करीब डेढ़ घंटे तक आरपीएफ के सभी ऑपरेशन की जानकारी लेंगे. खासतौर पर नक्सलवाद, कश्मीर और देश की आतंरिक सुरक्षा की समीक्षा की जाएगी.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (फोटो- AajTAk) केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (फोटो- AajTAk)

  • सीआरपीएफ के काम की समीक्षा करेंगे अमित शाह
  • आज गृहमंत्री शाह जाएंगे सीआरपीएफ मुख्यालय

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) के काम की समीक्षा करेंगे. अमित शाह शुक्रवार सुबह सीआरपीएफ मुख्यालय जाएंगे. इसके बाद करीब डेढ़ घंटे तक आरपीएफ के सभी ऑपरेशन की जानकारी लेंगे. खासतौर पर नक्सलवाद, कश्मीर और देश की आतंरिक सुरक्षा की समीक्षा की जाएगी.

सीआरपीएफ की समीक्षा के बाद अमित शाह आईटीबीपी मुख्यालय जाएंगे. इसके बाद बीएसएफ, एसएसबी, सीआईएसएफ और एनएसजी के कामकाज की समीक्षा करेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक, बैठक के दौरान सीआरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारी गृहमंत्री अमित शाह के साथ बातचीत करेंगे.

आंतरिक सुरक्षा में सीआरपीएफ का योगदान पर अलग से रिपोर्ट तैयार की गई है. नक्सल प्रभावित इलाकों में बल की सात नई बटालियन भेजने के लिए गृह मंत्रालय की मंजूरी मिल चुकी है इस पर भी अमित शाह संबंधित अधिकारियों से जानकारी ले  सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें