scorecardresearch
 

सोनिया गांधी को अस्पताल से मिली छुट्टी, रूटीन चेकअप के लिए हुई थीं भर्ती

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी 30 जुलाई को शाम 7 बजे सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती हुई थीं. अपने कुछ रूटीन चेकअप के लिए वे अस्पताल में दाखिल हुई थीं. इसके बाद रविवार दिन में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की फाइल फोटो (PTI) कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की फाइल फोटो (PTI)

  • सोनिया गांधी की तबीयत बिल्कुल स्थिर
  • अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन में दी जानकारी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को रविवार को दोपहर 1 बजे दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. अस्पताल के चेयरमैन (बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट) डॉ. डीएस राणा ने इसकी जानकारी दी.

अस्पताल की ओर से कहा गया कि डिस्चार्ज होने के वक्त सोनिया गांधी की तबीयत स्थिर थी. बता दें, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी 30 जुलाई को शाम 7 बजे सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती हुई थीं. अपने कुछ रूटीन चेकअप के लिए वे अस्पताल में दाखिल हुई थीं. इसके बाद रविवार दिन में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस में यूथ-ओल्ड ब्रिगेड में तकरार, मनमोहन सिंह के समर्थन में कई पूर्व मंत्री

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को सर गंगाराम अस्पताल में डिपार्टमेंट ऑफ चेस्ट एंड रेस्पिरेटरी मेडिसिन के चीफ डॉक्टर अरुप कुमार बसु और उनकी टीम की देखरेख में भर्ती कराया गया था. 30 जुलाई को दाखिले के बाद कांग्रेस पार्टी ने एक बयान में कहा था कि सोनिया गांधी रूटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल में भर्ती हुई हैं. बाद में अस्पताल प्रबंधन ने भी हेल्थ बुलेटिन में सोनिया गांधी के स्वस्थ होने की पुष्टि की. बुलेटिन में बताया गया था कि सोनिया गांधी की सेहत में पहले से सुधार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें