scorecardresearch
 

मायावती को झटका, बसपा के दिग्गज नेता राम प्रसाद चौधरी थामेंगे सपा का दामन

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के दिग्गज नेता राम प्रसाद चौधरी मायावती को तगड़ा झटका देने जा रहे हैं. बस्ती मंडल के नेता राम प्रसाद चौधरी ने बहुजन समाज पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी का दामन थामने का ऐलान किया है.

ब्रेकिंग ब्रेकिंग

  • राम प्रसाद चौधरी ने बसपा से किया किनारा
  • समाजवादी पार्टी में समर्थकों के साथ होंगे शामिल

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के दिग्गज नेता राम प्रसाद चौधरी मायावती को तगड़ा झटका देने जा रहे हैं. बस्ती मंडल के नेता राम प्रसाद चौधरी ने बहुजन समाज पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी का दामन थामने का ऐलान किया है. सोमवार को राम प्रसाद चौधरी अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी जॉइन करेंगे.

राम प्रसाद चौधरी सोमवार दोपहर 12 बजे विक्रमादित्य मार्ग स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी का दामन थामेंगे.

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों में अभी लंबा वक्त है लेकिन समाजवादी पार्टी में नेताओं के शामिल होने का सिलसिला जारी है. समाजवादी पार्टी चुनाव से बहुत पहले ही एक्टिव मोड में आ रही है. सपा में अलग-अलग पार्टियों के नेता शामिल हो रहे हैं.

सपा में शामिल हो रहे हैं नेता

राम प्रसाद चौधरी के सपा में शामिल होने से मायावती को पूर्वांचल में बड़ा झटका लग सकता है. इससे पहले हिंदू युवा वाहिनी  के पूर्व अध्यक्ष सुनील सिंह बने समाजवादी पार्टी में शामिल हुए थे.

शनिवार को समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की उपस्थिति में सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ था.  इसी कार्यक्रम में हिंदू युवा वाहिनी  के पूर्व अध्यक्ष सुनील सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की थी. यह कार्यक्रम लखनऊ में समाजवादी पार्टी दफ्तर में आयोजित था. इस दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी उपस्थित रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें