scorecardresearch
 

गोवा में डांस बार के खिलाफ अनशन पर बैठे BJP के MLA

गोवा के बीजेपी MLA माइकल लोबो कैलंगुट-बागा बीच के इलाकों में सभी डांस बार बंद करने की मांग को लेकर सोमवार को एक दिन के अनशन परबैठ गए हैं. लोबो ने अपने कई समर्थकों के साथ बागा जंक्शन पर अनशन शुरू कर दिया है.

X
माइकल लोबो
माइकल लोबो

गोवा के बीजेपी MLA माइकल लोबो कैलंगुट-बागा बीच के इलाकों में सभी डांस बार बंद करने की मांग को लेकर सोमवार को एक दिन के अनशन पर बैठ गए हैं. लोबो ने अपने कई समर्थकों के साथ बागा जंक्शन पर अनशन शुरू कर दिया है.

लोबो ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि वह इलाके में अवैध डांस बार के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही, जिससे स्थानीय महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं. उन्होंने कहा, 'यहां की महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं. इलाके में अवैध तरीके से डांस बार चल रहे हैं जिससे वेश्यावृत्ति को बढ़ावा मिल रहा है. गोवा से बाहर के व्यवसाई इस व्यवसाय में शामिल हैं. वे गोवा में व्यवसाय कर सकते हैं लेकिन यह वैध होना चाहिए.'

लोबो के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने इलाके में अवैध रूप से चल रहे चार डांस बार पिछले हफ्ते ढहा दिए थे. पुलिस ने बाद में बीजेपी MLA और बाकी आरो‍पियों के खिलाफ इस मामले में एफआईआर दर्ज की थी. बीजेपी की उत्तर गोवा यूनिट के प्रमुख लोबो ने कहा, 'पिछले हफ्ते चार डांस बार ढहाए गए. इलाके में तीन और बार चल रहे हैं. हम चाहते हैं कि राज्य सरकार इलाके में वेश्यावृत्ति और इससे जुड़ी सभी गतिविधियां प्रतिबंधित करे.'

मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने इस मामले पर लोबो से फोन पर बात की. उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री ने मुझे कहा कि इस तरह की सभी अवैध गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जाएगी, लेकिन मैं अपना अनशन जारी रखूंगा.

-इनपुट भाषा से

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें