scorecardresearch
 

विजयवर्गीय बोले- ममता बनर्जी और इमरान खान में कोई फर्क नहीं

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ममता बनर्जी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान दोनों ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के दिन योग नहीं किया. उन्होंने कहा, पूरी दुनिया ने योग दिवस को उत्साह के साथ मनाया और योग किया, लेकिन ममता बनर्जी और पाकिस्तान ने इसका बहिष्कार किया. ममता बनर्जी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान में कोई फर्क नहीं है.

कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो) कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का बहिष्कार करने पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से की है. शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ममता बनर्जी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान दोनों ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के दिन योग नहीं किया.

विजयवर्गीय ने कहा, 'पूरी दुनिया ने योग दिवस को उत्साह के साथ मनाया और योग किया, लेकिन ममता बनर्जी और पाकिस्तान ने इसका बहिष्कार किया. ममता बनर्जी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान में कोई फर्क नहीं है.'

एक देश-एक चुनाव के मुद्दे पर कैलाश विजयवर्गीय ने देश की जनता से राजनीति से परे इसका समर्थन करने की मांग की है. उन्होंने आगे कहा कि इंग्लैंड में हुए एक सर्वे के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे ताकतवर नेता है.

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से जब राहुल गांधी के द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष 'मानसिक रूप से अस्वस्थ' है. गौरतलब है कि राहुल गांधी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर एक तस्वीर शेयर की थी, इसमें आर्मी की डॉग स्क्वायड भी योग कर रही थी. इस तस्वीर का कैप्शन राहुल ने लिखा था- न्यू इंडिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें