scorecardresearch
 

आंध्र प्रदेश: पूर्वी गोदावरी में पर्यटकों से भरी बस पलटी, 8 की मौत

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में पर्यटकों से भरी एक बस पलट गई. मैरेडूमिल्ली और चिंटूर के बीच हुए इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में कुछ पर्यटक घायल हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

फोटो-ANI फोटो-ANI

  • राज्य के पूर्वी गोदावरी जिले में हुआ हादसा
  • मैरेडूमिल्ली से चिंटूर जा रही थी बस

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में पर्यटकों से भरी एक बस पलट गई. इस भीषण हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बस मैरेडूमिल्ली से चिंटूर जा रही थी. इसी बीच ये हादसा हुआ. इस दुर्घटना में कुछ पर्यटक घायल हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस का कहना है कि हादसा किस वजह से हुआ ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. हो सकता है कि ओवर स्पीड या ब्रेक फेल होने की वजह से हादसा हुआ हो. पुलिस ने कहा कि अभी तक 8 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. वहीं, घायलों को उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल मामले में तफ्तीश चल रही है.

इससे पहले आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में सितंबर में गोदावरी नदी में 61 सैलानियों से भरी नाव पलट गई थी, जिसमें करीब 13 लोगों की मौत हो गई थी. जानकारी के मुताबिक, कच्चुलुरु के पास यह हादसा हुआ था.

घटना के बाद मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने ईस्ट गोदावरी के डीएम और अन्य अधिकारियों से मिलकर नाव पलटने की घटना की पूरी जानकारी ली. इसके अलावा मुख्यमंत्री रेड्डी ने 63 सैलानियों से भरी नाव के गोदावरी नदी में पलटने की घटना में जान गंवाने वाले मृतकों के लिए 10 लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें