scorecardresearch
 

अमूल्या के घर में तोड़फोड़, CM येदियुरप्पा बोले- नक्सलियों से हैं संबंध

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का कहना है कि यह समाज में शांति और सौहार्द के माहौल को बिगाड़ने की कोशिश है. अमूल्या का नक्सलियों से भी संबंध था. सजा तो होनी ही चाहिए.

मंच पर अमूल्या लियोना को बोलने से रोकते ओवैसी (फाइल फोटो-PTI) मंच पर अमूल्या लियोना को बोलने से रोकते ओवैसी (फाइल फोटो-PTI)

  • बेंगलुरु पुलिस ने अमूल्या को किया गिरफ्तार
  • 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

बेंगलुरु में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली लड़की अमूल्या लियोना का नक्सल लिंक होने का दावा किया गया है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का कहना है कि यह समाज में शांति और सौहार्द के माहौल को बिगाड़ने की कोशिश है. जांच ऐसे लोगों की भी होनी चाहिए, जो इनको प्रोत्साहित करते हैं. अमूल्या का नक्सलियों से भी संबंध था. सजा तो होनी ही चाहिए.

मैसूर में सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा, 'अमूल्या पिता ने उसके हाथ और पैर तोड़ने की बात की और जमानत नहीं देने के लिए कहा. साथ ही पिता ने कहा कि मैं उसका बचाव नहीं करूंगा. उन संगठनों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जानी चाहिए जो अमूल्य जैसे लोगों के पीछे हैं. अगर कार्रवाई नहीं हुई तो यह सब खत्म नहीं होगा.'

इस बीच अमूल्या लियोना के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि चिकमंगलुरु में उनके घर को कुछ अराजक तत्वों ने तोड़ दिया है. अमूल्या के पिता जेडीएस के स्थानीय नेता हैं. इससे पहले उन्होंने कहा था कि मैंने कई बार अमूलया से कहा कि वे मुसलमानों से न जुड़ें. उसने नहीं सुना. मैंने कई बार भड़काऊ बयान नहीं देने के लिए कहा है लेकिन वह नहीं मानी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें