scorecardresearch
 

मंत्रिपरिषद की बैठक में शाह ने जम्मू कश्मीर के हालात पर दी प्रेजेंटेशन

मंत्रिपरिषद की बैठक में आज कई मंत्रियों ने अलग-अलग मामलों पर प्रेजेंटेशन दी. सूत्रों के मुताबिक मंत्रिपरिषद की बैठक में गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद राज्य के हालात और वहां पर सरकार के भविष्य के विकास के प्लान पर प्रेजेंटेशन दी.

गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो) गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

मंत्रिपरिषद की बैठक में आज कई मंत्रियों ने अलग-अलग मामलों पर प्रेजेंटेशन दी. इनमें गृह मंत्री अमित शाह और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भी रही.

सूत्रों के मुताबिक मंत्रिपरिषद की बैठक में गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद राज्य के हालात और वहां पर सरकार के भविष्य के विकास के प्लान पर प्रेजेंटेशन दी. वहीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सरकार की तरफ से आर्थिक सुधार को लेकर उठाए जा रहे कदमों पर प्रेजेंटेशन दिया. इसके अलावा पेयजल एवं स्वच्छता मंत्रालय के सचिव ने भी एक प्रेजेंटेशन दिया.

वहीं जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने जम्मू कश्मीर के हालात को लेकर कहा है कि पिछले 24 दिनों में जम्मू-कश्मीर में एक भी व्यक्ति की जान नहीं गई है, ये हमारे लिए एक उपलब्धि है. श्रीनगर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि हमारा मुख्य फोकस जम्मू-कश्मीर की कानून व्यवस्था है और इसमें हम सफल रहे हैं.

राज्यपाल ने कहा, 'हमारे लिए हरेक कश्मीरी की जान कीमती है, हम एक भी जान की हानि नहीं चाहते हैं. किसी भी नागरिक की जान नहीं गई है, कुछ लोग जो हिंसक होना चाह रहे थे वे घायल हुए है और उन्हें भी कमर के नीचे चोट लगी है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें