scorecardresearch
 

राजस्थानः सीकर में पुलिया से नीचे गिरी तेज रफ्तार कार, 5 लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार कार सवार 5 युवक सीकर से जयपुर की तरफ शोर-शराबा करते हुए जा रहे थे. इस बीच ठिकरिया के पास पुलिया पर उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई और नीचे गिरते समय जोरदार धमाका हुआ.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कार में सवार 5 युवक सीकर से जयपुर जा रहे थे
  • कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया
  • मृतकों में 1 की पहचान, बाकी की शिनाख्त नहीं

राजस्थान के सीकर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-52 पर ठिकरिया के पास शनिवार शाम एक कार डिवाइडर से टकराकर उछलते हुए करीब 15 फीट नीचे सड़क पर जा गिरी. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई.

कार में सवार लोग सीकर से जयपुर की ओर जा रहे थे. इस बीच तेज रफ्तार गाड़ी आउट ऑफ कंट्रोल हुई और डिवाइडर से टकराकर सड़क के नीचे गिर गई. कार में फंसे लोगों को निकालने में प्रशासन को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

सीकर के रींगस क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-52 पर एक कार पुलिया से नीचे जा गिरी. शनिवार देर शाम हुए इस हादसे में कार में सवार 5 लोगों की मौत हो गई. सभी शवों को रींगस अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है. मृतकों में से 4 युवकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है.

इसे भी क्लिक करें --- राजस्थान के जयंत ने 8 दफे दी कैंसर को मात, अब कर रहे पीड़ितों की मदद

जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-52 पर ठिकरिया के पास हुआ यह हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह पिचक गई, जिसमें पांचों के शव पूरी तरह फंस गए. बड़ी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला गया. मृतकों में एक युवक की शिनाख्त ठिकरिया की रुल्याणी की ढाणी निवासी प्रभाती लाल पुत्र झाबर सिंह के रूप में हुई है. बाकी चार की पहचान की जा रही है. माना जा रहा है कि सभी युवक आसपास के इलाके के ही थे.

शोर-शराबा करते हुए जा रहे थे युवक
जानकारी के अनुसार कार सवार पांचों युवक सीकर से जयपुर रोड की तरफ शोर-शराबा करते हुए जा रहे थे. इसी बीच ठिकरिया के पास पुलिया पर उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई. जिसके बाद पलटते हुए वह पुलिया से नीचे गिर गई. मौके पर तुरंत लोगों की भीड़ जुट गई.

सूचना मिलने पर रींगस थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पांचों हताहतों को एंबुलेंस की मदद से रींगस सामुदायिक चिकित्सा केंद्र पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने देखते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया.

तेज धमाके से दहले लोग
डिवाइडर से टकराकर कार के नीचे गिरते समय तेज धमाका हुआ. जिसकी आवाज सुन आसपास के लोग दहल गए. कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. जो कार में फंसे लोगों की मदद में जुट गई. लेकिन, शव कार में पूरी तरह फंस चुके थे. इसी बीच सूचना पर पुलिस व एंबुलेंस भी पहुंच गई. बड़ी मुश्किल से कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया.

(इनपुट --- राकेश गुर्जर)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें