scorecardresearch
 

अमित शाह की सुखबीर सिंह बादल से मुलाकात, आगामी चुनाव पर हुई चर्चा

मंगलवार को बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने दोनों पार्टियों के बीच तल्खी पर बात करते हुए कहा कि गठबंधन ‘स्थायी’ है और दावा किया कि उनके बीच कोई ‘मतभेद नहीं’ है.

अकाली दल प्रमुख और उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल अकाली दल प्रमुख और उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल

राजग में ‘समन्वय की कमी’ को लेकर चिंता प्रकट किए जाने के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को शिरोमणि अकाली दल के नेताओं से मुलाकात की और अगले साल पंजाब में होने विधानसभा चुनावों के लिए संयुक्त रणनीति पर उनसे चर्चा की.

अकाली दल प्रमुख और उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने दोनों पार्टियों के बीच तल्खी पर बात करते हुए कहा कि गठबंधन ‘स्थायी’ है और दावा किया कि उनके बीच कोई ‘मतभेद नहीं’ है.

राजग की बैठक में समन्वय का मुद्दा उठाने वाले सुखबीर बादल ने अकाली दल के वरिष्ठ नेताओं सुखदेव सिंह ढींढसा और नरेश गुजराल के साथ शाह से मुलाकात की और उनकी यह बैठक एक घंटे से ज्यादा चली. सुखबीर सिंह ने कहा कि अगले साल होने वाले चुनाव को जीतने के लिए संयुक्त रूप से तैयारी की जा रही है.

वित्त मंत्री अरुण जेटली भी रात्रिभोज बैठक में मौजूद थे, जहां दोनों दलों के नेताओं ने आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति पर चर्चा की.

इनपुट- भाषा

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें