इंडिया टुडे ग्रुप के हिंदी न्यूज चैनल 'आजतक' (AajTak) और जाने-माने पत्रकार सुधीर चौधरी (Sudhir chaudhary) की जोड़ी जब सोशल मीडिया पर इंटरैक्टिव डिजिटल कैंपेन लेकर एक साथ आई तो कई रिकॉर्ड ध्वस्त हो गए. इस कैंपेन को नाम दिया गया था #AskSudhir. ये अभियान व्हाट्सएप और ट्विटर पर झमाझम छाया रहा और लगातार 6 घंटे तक ट्रेंड करता रहा. 'आजतक' और सुधीर चौधरी का ये पावर हाउस कॉम्बो यूजर्स के सामने एक अनूठा प्रयोग था, जहां सीनियर जर्नलिस्ट सुधीर चौधरी ने 'आजतक' पर शुरू होने जा रहे अपने प्रोग्राम के लिए दर्शकों से आइडिया मांगा था.
ये कैंपेन सोशल मीडिया पर घंटों तक छाया रहा. इस कैंपेन को अभी तक ट्विटर स्पेस पर लाखों बार सुना गया है, 75 हजार बार रीट्वीट किया गया है और WhatsApp पर 3 लाख से ज्यादा बार शेयर किया गया है.
'आजतक' पर शुरू होने जा रहे पत्रकार सुधीर चौधरी के प्रोग्राम को लेकर 3 लाख से ज्यादा लोग शो के नाम और आइडियाज पर अपनी राय और सुझाव भेज चुके हैं. ये एक रिकॉर्ड की तरह है. इस इंटरैक्टिव डिजिटल कैंपेन में देश और दुनिया के कोने-कोने में फैले भारतीयों ने अपने विचार दिए.
इस विशेष सोशल मीडिया कैंपेन में 'आजतक' के उत्साहित दर्शक बढ़-चढ़कर शामिल हुए और ये अभियान सोशल एगेंजमेंट के एक नये लेवल पर पहुंच गया. लाखों नेटिजन्स जोश के साथ इस ट्विटर स्पेस में न सिर्फ अपनी बात कहते दिखे, बल्कि वे सुधीर चौधरी और 'आजतक' के साथ भावनात्मक स्तर पर भी जुड़े रहे.