scorecardresearch
 

ऑस्कर फर्नांडीस को देखने हॉस्पिटल पहुंचे सिद्धारमैया और शिवकुमार, योग करते वक्त घर में गिरे थे

ऑस्कर फर्नांडीस की सेहत (Oscar Fernandes Health News) का हाल जानकर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा था कि डॉक्टर्स ने कहा है कि वे दो से तीन दिनों तक उनकी स्थिति को देखने के बाद आगे का इलाज तय करेंगे.

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्य सभा सदस्य ऑस्कर फर्नांडीस (फाइल फोटो) पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्य सभा सदस्य ऑस्कर फर्नांडीस (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ऑस्कर फर्नांडीस को देखने हॉस्पिटल पहुंचे सिद्धरमैया और शिवकुमार
  • घर में योग करते वक्त गिर गए थे ऑस्कर फर्नांडीस

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्य सभा सदस्य ऑस्कर फर्नांडीस (Oscar Fernandes) की तबीयत फिलहाल ठीक नहीं है. गुरुवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया और डी के शिवकुमार ने अस्पताल जाकर कांग्रेस के सीनियर नेता ऑस्कर फर्नांडीस से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. 80 साल के ऑस्कर फर्नांडीस घर में योग करते वक्त गिर गए थे, इससे उनको चोट आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ऑस्कर फर्नांडीस की सेहत (Oscar Fernandes Health News) का हाल जानकर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मीडिया से बात की थी. सिद्धारमैया ने कहा था कि डॉक्टर्स ने कहा है कि वे दो से तीन दिनों तक उनकी स्थिति को देखने के बाद आगे का इलाज तय करेंगे.

प्रार्थना करता हूं कि ऑस्कर फर्नांडीस जल्द ठीक हो जाएं - सिद्धारमैया

कांग्रेस के सीनियर नेता सिद्धारमैया ने कहा, 'मैं केवल यही प्रार्थना करता हूं कि वह जल्द ठीक हो जाएं. ऑस्कर फर्नांडीस पार्टी के एक सम्मानित वरिष्ठ नेता हैं. उनके काफी समर्थक और प्रशंसक हैं और वे उनके लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं.' कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष शिवकुमार ने कहा कि डॉक्टरों को भरोसा है कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें