scorecardresearch
 

ओडिशा: हेलमेट ना पहनने पर पुलिस ने पत्नी के सामने पूर्व सैनिक को डंडों से पीटा, 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

मामला ओडिशा के केंद्रपारा का है. यहां गुरुवार को पुलिस हेलमेट और मास्क चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने हेलमेट ना पहनने पर एक पूर्व सैनिक को डंडों से पीटा. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

पूर्व सैनिक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल पूर्व सैनिक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वीडियो वायरल होने के बाद पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज
  • केंद्रपाड़ा का मामला, पत्नी के साथ घर जा रहा था पूर्व जवान

ओडिशा में हेलमेट ना पहनने पर पुलिस द्वारा सेना के पूर्व जवान के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि थोड़ी देर पहले ही दूसरी जगह पर पूर्व जवान का मास्क नहीं पहनने पर चालान कटा था. वहीं, इस मामले में पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन एक्शन में आया और दो महिला कॉन्स्टेबल समेत 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया. 

मामला ओडिशा के केंद्रपाड़ा का है. यहां गुरुवार को पुलिस हेलमेट और मास्क चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने हेलमेट ना पहनने पर एक पूर्व सैनिक को डंडों से पीटा. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

पत्नी के साथ घर जा रहा था पूर्व जवान

पूर्व सैनिक की पहचान मनोरंजन राउत के तौर पर हुई है. जानकारी के मुताबिक, मनोरंजन पत्नी के साथ अपने घर जा रहा था. कॉलेज स्क्वायर पर मास्क ना पहनने पर उसने जुर्माना भरा.  इसके बाद कुछ मीटर ही आगे चलकर उसे फिर पुलिस टीम ने रोक लिया और उससे जुर्माना भरने को कहा गया. मनोरंजन ने इसे भरने से इनकार कर दिया. इसके बाद पुलिस और पूर्व जवान में विवाद हो गया. 
 
पुलिस ने शुरू की मारपीट

इसके बाद पुलिस ने पत्नी के सामने ही पूर्व सैनिक के साथ गाली गलौज और मारपीट शुरू कर दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला कांस्टेबल समेत पांच से छह पुलिसकर्मियों ने मनोरंजन को डंडों से पीटा. वहीं, उनकी पत्नी को रोती हुई नजर आ रही है. इसके बाद केंद्रपारा पुलिस ने मनोरंजन को पुलिस पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया और उनकी स्कूटी भी जब्त कर ली. 
 
वहीं, इस मामले में अब 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. जब आजतक ने एसपी केंद्रपाड़ा संदीप मदकर से बातचीत करने की कोशिश की, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें