scorecardresearch
 

मुंबई: पिंक प्लाजा बार पर छापा, 24 लड़कियों को कराया रेस्क्यू, 11 गिरफ्तार

मुंबई के अंधेरी में मंगलवार को पुलिस ने पिंक प्लाजा बार पर छापेमारी की. इस कार्रवाई में अश्लील डांस करतीं 24 लड़कियों को रेस्क्यू किया गया. बार से 7 कस्टमर के अलावा 2 मैनेजर और 2 वेटर को गिरफ्तार किया गया.

X
मुंबई पुलिस की फाइल फोटो (PTI)
मुंबई पुलिस की फाइल फोटो (PTI)

  • शराब पीकर गाड़ी चलाने पर 198 पकड़े गए
  • मुंबई के चप्पे-चप्पे पर पुलिस की निगरानी

मुंबई के अंधेरी में मंगलवार को पुलिस ने पिंक प्लाजा बार पर छापेमारी की. इस कार्रवाई में अश्लील डांस करतीं 24 लड़कियों को रेस्क्यू किया गया. बार से 7 कस्टमर के अलावा 2 मैनेजर और 2 वेटर को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है.

इससे पहले मुंबई में नए साल के जश्न पर कई लोग शराब पीकर गाड़ी चलाने के जुर्म में पकड़े गए. मंगलवार देर शाम हजारों लोग मुंबई के अलग-अलग तटीय इलाकों में नए साल के जश्न के लिए जुटे थे. मरीन ड्राइव में सबसे ज्यादा भीड़ देखी गई. ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, सड़क पर जांच के दौरान 198 लोग शराब पीकर गाड़ी चलाते पकड़े गए जिन पर जुर्माना लगाया गया. नए साल पर मुंबई की सड़कों पर कोई अप्रिय घटना न हो, इसके लिए 40 हजार पुलिसकर्मी अलग-अलग हिस्सों में तैनात किए गए थे.

ट्रैफिक पुलिस (सब-अरबन) के डिप्टी कमिश्नर संदीत भजीभाकरे ने बताया कि शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए 198 लोगों को पकड़ा गया. एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि जुहू बिच पर इस बार पिछले साल की तुलना में कम लोग जुटे. इस साल जश्न मनाने वाले लोगों की संख्या में कुछ गिरावट देखी गई. जुहू और वर्सोवा बिच पर अभी तक किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है.

हालांकि जोन एक्स की पुलिस ने अंधेरी के एक बार पर छापा मारा और 24 लड़कियों को रेस्क्यू कराया. पुलिस के मुताबिक इस कार्रवाई में 11 लोग गिरफ्तार किए गए. इनमें 7 कस्टमर, 2 मैनेजर और 2 वेटर शामिल हैं. गिरफ्तार किए गए लोगों के खिलाफ आईपीसी और महाराष्ट्र प्रोहिबिशन ऑफ ऑबसिन डांस एक्ट की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. जोन एक्स के डीसीपी अंकित गोयल ने इसकी जानकारी दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें