scorecardresearch
 

बेंगलुरु जा रही फ्लाइट में हाइड्रोलिक रिसाव, मुंबई में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

फ्लाइट को मुंबई की तरफ डायवर्ट कर फिर इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई. वहीं इस दौरान फ्लाइट में सवार सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं और किसी भी प्रकार का कोई नुकसान फिलहाल सामने नहीं आया है.

X
सांकेतिक तस्वीर (पीटीआई)
सांकेतिक तस्वीर (पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुंबई में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग
  • हाइड्रोलिक रिसाव के बाद इमरजेंसी लैंडिंग
  • रियाद से बेंगलुरु जा रही थी फ्लाइट

रियाद से बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट की मुंबई एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. दरअसल, हाइड्रोलिक रिसाव के बाद फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई. हालांकि इस दौरान किसी भी तरह के किसी नुकसान का सामना नहीं करना पड़ा है.

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने बताया कि हाइड्रोलिक रिसाव के बाद इथोपियन एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या ET690, जो कि रियाद से बेंगलुरु जा रही थी, की मुंबई एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. हाइड्रोलिक रिसाव होने के कारण ये फैसला लिया गया.

फ्लाइट को मुंबई की तरफ डायवर्ट कर फिर इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई. वहीं इस दौरान फ्लाइट में सवार सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं और किसी भी प्रकार का कोई नुकसान फिलहाल सामने नहीं आया है. वहीं लैंडिंग के वक्त मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ देर के लिए फुल इमरजेंसी घोषित की दी गई थी.

देखें: आजतक LIVE TV

इस दौरान फुल इमरजेंसी के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ियां, रेस्क्यू वैन और एयरक्रॉफ्ट मौके पर तैनात किए गए. हालांकि लैंडिंग पूरी तरह से सुरक्षित रही. लेकिन फ्लाइट में गड़बड़ी क्यों हुई? इसकी वजह का फिलहाल पता नहीं लग पाया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें