scorecardresearch
 

मोदी सरकार से कमलनाथ ने पूछा- कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक की, खुलकर बताइए

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि इंदिरा गांधी सरकार थी, जब 90 हजार पाकिस्तानी जवानों ने सरेंडर किया था, ये उसकी बात नहीं करेंगे, कहते हैं मैंने सर्जिकल स्ट्राइक की, कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक की.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ

  • इंदिरा गांधी सरकार की तारीफ की
  • शिवराज सिंह पर भी साधा निशाना

सर्जिकल स्ट्राइक के बहाने एक बार फिर कांग्रेस नेताओं ने मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की है. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए कहा कि इंदिरा गांधी सरकार थी, जब 90 हजार पाकिस्तानी जवानों ने सरेंडर किया था, ये उसकी बात नहीं करेंगे, कहते हैं मैंने सर्जिकल स्ट्राइक की, कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक की.

छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज श्रेय की राजनीति करते हैं. उनका मुंह बहुत चलता है और झूठ बोलने के लिए चलता है. वहीं, मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कमलनाथ ने कहा कि इन्होंने कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक की, कब की, देश को खुलकर बताइए.

सिंधिया से नाराजगी पर दिया था बयान

इससे पहले सीएम कमलनाथ ने पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ चल रही खींचतान पर कहा था कि जब वह शिवराज सिंह चौहान से नाराज नहीं होते तो सिंधिया से क्यों होंगे. उन्होंने कहा कि मैं किसी से नाराज नहीं होता. जब शिवराज सिंह चौहान से नाराज नहीं होता तो सिंधिया से क्यों नाराज होऊंगा.

सड़क पर उतरने की दी थी धमकी

इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि मैं जनसेवक हूं और जनता के मुद्दों के लिए लड़ना मेरा धर्म है. मैंने पहले भी कहा है कि सब्र रखना है, क्योंकि प्रदेश की सत्ता में अभी हमें एक साल हुआ है, लेकिन लोगों को दिए गए हर वचन को पूरा करना हमारी जिम्मेदारी है और इसे पूरा करना होगा. वचन पूरे न होने की स्थिति में हम बिल्कुल सड़क पर उतरेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें