scorecardresearch
 

MP: महंगाई पर साध्वी प्रज्ञा का अजीब बयान, पेट्रोल-डीजल की महंगाई को बताया प्रोपेगेंडा

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा अपने बयानों से एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को कांग्रेस की मानसिकता और प्रोपेगेंडा बताया है.

भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा (फाइल फोटो) भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर साध्वी प्रज्ञा का बयान
  • महंगे पेट्रोल-डीजल को बताया प्रोपेगेंडा
  • सोशल मीडिया पर हो रहीं हैं ट्रोल

अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya) एक बार फिर अपने बयान की वजह से चर्चा में है. भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान भाषण देते समय सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने महंगाई को कांग्रेस (Congress) की मानसिकता और फोकट का प्रोपोगेंडा बताया है.

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि 'जो लोग बोलते हैं कि पेट्रोल महंगा, डीज़ल महंगा है, यह महंगाई कुछ और नहीं है यह कांग्रेसियों की मानसिकता है और फोकट का प्रोपोगेंडा है.'

साध्वी के इस बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता इन दिनों लगातार ऐसे हास्यास्पद बयान दे रहे हैं. कभी कोई बीजेपी नेता बाढ़ के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताते हैं तो कभी शिवराज सरकार के मंत्री महंगाई के लिए नेहरू जी को जिम्मेदार बताते हैं.

प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- गौमूत्र पीने से लंग में नहीं होता इंफेक्शन, मैं पीती हूं इसलिए कोरोना नहीं हुआ
 

एमपी में तेल की कीमतें 100 रुपये पार!

भले ही साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पेट्रोल-डीजल की ऊंची कीमतों को प्रोपेगेंडा बता रही हों लेकिन मध्य प्रदेश के ज्यादातर जिलों में पेट्रोल और डीजल दोनों ही 100 रुपये प्रति लीटर से ऊपर की दर पर बिक रहे हैं जिसे लेकर आम जनता के मन में भारी गुस्सा है. लोग नाराज हैं कि महंगाई पर सरकार काबू नहीं पा रही है.

पहले भी दे चुकी हैं विवादित बयान

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा था कि 'गौमूत्र पीने से फेफड़ों का इंफेक्शन दूर होता है. मैं खुद भी गौमूत्र अर्क लेती हूं और इसलिए मुझे अभी तक कोरोना के लिए कोई औषधि नहीं लेनी पड़ी और ना ही मुझे अभी तक कोरोना हुआ है.' उनके इस बयान की लोगों ने आलोचना की थी और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×