scorecardresearch
 

J-K: सुरक्षाबलों ने पुलवामा में मार गिराए 2 आतंकी, हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर में सेना का ऑपरेशन ऑल आउट अपने चरम पर है. राज्य की स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर सेना एक के बाद एक आतंकियों को ठिकाने लगाने में लगी हुई है. बुधवार सुबह सेना ने लश्कर के कमांडर आतंकी नवीद जट समेत 2 आतंकियों को ढेर किया था.

घाटी में तैनात सुरक्षाबल (फाइल फोटो- PTI) घाटी में तैनात सुरक्षाबल (फाइल फोटो- PTI)

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. बुधवार रात यहां के अवंतीपुरा इलाके में सेना ने ऑपरेशन शुरू किया था जिसमें 2 आतंकी मारे गए हैं. सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास गोला-बारूद भी बरामद किए हैं. हालांकि अबतक आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है.

आतंकी नवीद जट को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर में सेना का ऑपरेशन ऑल आउट अपने चरम पर है. राज्य की स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर सेना एक के बाद एक आतंकियों को ठिकाने लगाने में लगी हुई है. बुधवार सुबह सेना ने लश्कर के कमांडर आतंकी नवीद जट समेत 2 आतंकियों को ढेर किया था. इस ऑपरेशन के बाद सीआरपीएफ डीजी आर आर भटनागर ने कहा कि यह हमारी एक बड़ी कामयाबी है. उन्होंने बताया कि आतंकी जट फरवरी में अस्पताल से फरार हो गया था. सुबह कुलगाम में एक एनकाउंटर के दौरान उसे मौत के घाट उतार दिया गया.

'आजतक' को सूत्रों ने जानकारी दी है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई सीमा के उस पार आतंकियों की घुसपैठ ज्यादा से ज्यादा कराने की फिराक में है. साथ ही इस बात को लेकर पाक बौखलाया हुआ है कि ऑपरेशन ऑलआउट में इस साल 241 आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने ढेर किया है, जिसने पिछले साल का 213 का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है.

पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई चाहती है कि इस सर्दियों में आतंकवादी सुरक्षा बलों को बड़े स्तर पर निशाना बनाएं, इसके लिए वह लगातार अंसार गजवत उल हिंद के कमांडर जाकिर मूसा और हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर को निर्देश दे रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें