scorecardresearch
 

पुंछ में PAK ने सीजफायर तोड़ बरसाए गोले, सेना ने दिया करारा जवाब

पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की और बम बरसाए. भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के शाहपुर में सोमवार को पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया. पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की और बम बरसाए. भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया. इसके अलावा पाकिस्तानी सेना ने कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में भी सीजफायर का उल्लंघन किया. पाकिस्तानी रेंजर्स ने फायरिंग और गोलाबारी की. इस दौरान रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाया गया.

रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार रात 8.15 बजे पाकिस्तानी सेना ने शाहपुर और किरनी सेक्टर में गोले बरसाए. भारतीय सेना ने भी इसका जवाब दिया. इस घटना में अभी तक किसी जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है.

इससे पहले शनिवार को पाकिस्तानी रेंजर्स ने एलओसी पर बिना उकसावे के फायरिंग और गोलाबारी की. नागरिक क्षेत्रों को भी निशाना बनाया. पांच नवंबर को भी कश्मीर के पुंछ जिले में कस्बा केरनी और बालाकोटे सेक्टर में पाकिस्तान ने तड़के मोर्टार दागे थे. इस साल पाकिस्तान ने 300 से अधिक बार सीजफायर का उल्लंघन किया है जो अब भी जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें