scorecardresearch
 

हरियाणा में 14 चेयरमैन नियुक्त, बबीता फोगाट को महिला विकास निगम की कमान

हरियाणा सरकार ने विभिन्न बोर्डों और निगमों में 14 नए चेयरमैन और एक वाइस चेयरमैन की नियुक्ति की है. पूर्व ओलंपियन बबीता फोगाट को महिला विकास निगम का चेयरपर्सन बनाया गया है.

पूर्व ओलंपियन बबीता फोगाट (फाइल फोटो) पूर्व ओलंपियन बबीता फोगाट (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विभिन्न बोर्डों और निगमों में 14 नए चेयरमैन की नियुक्ति
  • बबीता फोगाट को महिला विकास निगम की कमान
  • सुभाष बराला बने हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन

हरियाणा सरकार ने विभिन्न बोर्डों और निगमों में 14 नए चेयरमैन और एक वाइस चेयरमैन की नियुक्ति की है. पूर्व ओलंपियन बबीता फोगाट को महिला विकास निगम का चेयरपर्सन बनाया गया है. नव-नियुक्त 14 चेयरमैन में पूर्व विधायक सुभाष बराला का भी नाम है. उन्हें हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो का चेयरमैन नियुक्त किया गया है.

इसके अलावा होडल के विधायक जगदीश नैय्यर को हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास निगम, बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद को हरियाणा कृषि उद्योग निगम, बरवाला के विधायक जोगी राम सिहाग को आवास बोर्ड का चेयरमैन बनाया गया है. 

वहीं, शाहबाद के विधायक रामकरण को शुगरफैड, नरवाना के विधायक राम निवास को हरियाणा खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड का चेयरमैन नियुक्त किया गया है.

देखें: आजतक LIVE TV

इसके अलावा कैथल जिला के कैलाश भगत को हैफेड, करनाल जिला की निर्मल बैरागी को हरियाणा पिछड़ा वर्ग कल्याण निगम, यमुनानगर जिला के राम निवास गर्ग को हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड, रेवाड़ी जिला के अरविंद यादव को हरको बैंक, भिवानी जिला के मुकेश गौड़ को हरियाणा युवा आयोग तथा सोनीपत जिला के पवन खरखोदा को हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम का चेयरमैन बनाया गया है. वहीं, कुरूक्षेत्र जिला के धूमन सिंह किरमच को सरस्वती हैरिटेज बोर्ड का वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें