scorecardresearch
 

गुजरात: जब हाईवे के ढाबे पर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, खाट पर बैठकर पी चाय

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल आज एक हाईवे पर विकास कार्य का जायजा लेने पहुंचे तो वहां सड़क किनारे बने ढाबे पर चाय पीने के लिए रुक गए. इस दौरान वहां बैठे आम लोगों ने उनके पास आकर साथ में फोटो भी खिंचवाई.

X
Bhupendra Patel Bhupendra Patel
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ढाबे पर बैठे लोगों ने सीएम के साथ खिंचाई फोटो
  • खाट पर बैठकर भूपेंद्र पटेल ने पी चाय

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल विकास कार्य का ब्यौरा लेने एक हाईवे पर पहुंचे. यहां भूपेन्द्र पटेल ने एक छोटे से ढाबे पर चाय पी और कुछ वक्त तक वहां बैठे लोगों के साथ बातचीत भी की. अचानक मुख्यमंत्री के इस तरह ढाबे पर पहुंचने से यहां के लोग हैरान रह गये.  दरअसल, मुख्यमंत्री 6 लेन बनाए जा रहे लिमडी बगोदरा हाइवे का ब्यौरा करने पहुंचे थे. मुख्यमंत्री को अपने बीच पा कर कई आसपास के लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने आ गये.

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कोरोना के मामलों में अचानक वृद्धि के स्थिति से निपटने के लिए प्रशासन की तैयारियों की समीक्षा के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की थी. इस बैठक में  अहमदाबाद, सूरत, गांधीनगर, वडोदरा, राजकोट,  शहरों के नगर आयुक्तों के साथ-साथ वलसाड, आणंद, भरूच, नवसारी, और कच्छ के कलेक्टर और जिला विकास अधिकारियों ने वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भाग लिया. 

इस बैठक के दौरान  मुख्यमंत्री को मुख्य सचिव ने बताया कि कोरोना को लेकर बेहतर प्रतिक्रिया और समन्वय के लिए राज्य सरकार ने पहले ही सभी प्रभारी सचिवों को अपने आवंटित जिलों में पहुंचने के लिए कहा है. यहां मुख्यमंत्री ने शहर और जिला प्रशासकों से संक्रमित रोगियों की लगातार निगरानी करने का आग्रह किया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें