scorecardresearch
 

Delhi Weather: मकर संक्रांति से पहले दिल्ली में ठंड और कोहरे का कहर, कई इलाकों में कम हुई विजिबिलिटी

Weather Update Today: दिल्ली में ठंडक बढ़ गई है. कई इलाकों में आज सुबह से घना कोहरा छाया रहा, जिसकी वजह से विजिबिलिटी में भी कमी आई है. लोगों के जनजीवन पर असर पड़ा है. कंपकंपाती ठंड से बचने के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं. इस तरह दिल्ली पर कोहरे और ठंड की दोहरी मार पड़ी.

Delhi Weather Today: फाइल फोटो Delhi Weather Today: फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली पर ठंड और कोहरे की मार
  • सुबह से ही छाया रहा घना कोहरा

Delhi Weather Today: मकर संक्रांति से ठीक पहले राजधानी दिल्ली में ठंड बढ़ गई है. कई इलाकों में आज सुबह से घना कोहरा छाया रहा, जिसकी वजह से विजिबिलिटी में भी कमी आई है. लोगों के जनजीवन पर असर पड़ा है. कंपकंपाती ठंड से बचने के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं. इस तरह दिल्ली पर कोहरे और ठंड की दोहरी मार पड़ी है.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के पालम इलाके में आज सुबह साढ़े चार बजे घना कोहरा देखा गया. इस दौरान विजिबिलिटी 50 मीटर से 100 मीटर की ही रही. उधर, राजधानी के सफदरजंग इलाके में सुबह सात बजे के दौरान घना कोहरा देखा गया. इस दौरान यहां की विजिबिलिटी तकरीबन 100 मीटर रही. 

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सुबह से ही ठंड काफी देखी गई. राजपथ और लाजपत नगर इलाके में ठंड और कोहरे का कहर देखने को मिला. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. मौसम विभाग ने भी कोहरे के छाए रहने की संभावना जताई है.

इसके अलावा, पंजाब और यूपी के भी कई इलाकों में गुरुवार सुबह घना कोहरा देखा गया. आज सुबह साढ़े पांच के पास दोनों राज्यों के दूरदराज इलाकों में कोहरे से विजिबिलिटी कम हो गई. बिहार और त्रिपुरा जैसे राज्यों में भी सुबह हल्का कोहरा छाया रहा.

पंजाब के बठिंडा में आज सुबह साढ़े पांच बजे विजिबिलिटी 200 मीटर या फिर उससे कम देखी गई. अमृतसर और बहराइच में 25 मीटर की विजिबिलिटी रही. इसके अलावा, बरेली, ग्वालियर, गुना, गोरखपुर और अगरतला में कोहरे की वजह से विजिबिलिटी तकरीबन 200 मीटर की ही रही.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×