scorecardresearch
 

दिल्ली: कई इलाकों में पानी की किल्लत, जल बोर्ड ने बताया कब तक बहाल होगी सप्लाई

पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में पानी की आपूर्ति बंद हो गई. इसे लेकर दिल्ली जल बोर्ड की ओर से सफाई आई कि विकास कुंज के कई निवासियों ने ग्रेटर कैलाश में लीकेज की शिकायत की है.

X
पाइपलाइन में लीकेज की शिकायत (प्रतीकात्मक तस्वीर) पाइपलाइन में लीकेज की शिकायत (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पाइपलाइन में लीकेज के कारण बाधित हुई पानी की आपूर्ति
  • गंभीर का ट्वीट- मरम्मत चल रही तो टैंकर ही भिजवा दीजिए

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में रविवार को पानी की आपूर्ति बाधित हुई. पानी की आपूर्ति में बाधा के पीछे कारण रहा पाइपलाइन में लीकेज. इसकी वजह से पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में पानी की आपूर्ति बाधित हुई. पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने पानी की आपूर्ति बाधित होने को लेकर ट्वीट किया और सीएम अरविंद केजरीवाल से पानी के टैंकर भिजवाने की मांग की.

जानकारी के मुताबिक पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में पानी की आपूर्ति बंद हो गई. इसे लेकर दिल्ली जल बोर्ड की ओर से सफाई आई कि विकास कुंज के कई निवासियों ने ग्रेटर कैेलाश मेन लाइन में पानी लीकेज की शिकायत की. लोगों की शिकायत थी कि पानी उनके घर के बेसमेंट में आ रहा है. इससे उनके मकान को भी खतरा उत्पन्न हो गया है. दिल्ली जल बोर्ड के मुताबिक नागरिकों की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए तुरंत ही इसकी मरम्मत का कार्य शुरू करा दिया गया.

दिल्ली जल बोर्ड ने कहा है कि इस मरम्मत कार्य के कारण पूर्वी दिल्ली में पानी की आपूर्ति पर विपरीत प्रभाव पड़ा है. जल बोर्ड ने रविवार की शाम तक पाइपलाइन की मरम्मत का कार्य पूरा कर पानी की आपूर्ति बहाल कर लेने की संभावना जताई. वहीं, पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में पानी की आपूर्ति बाधित होने की सूचना पर इलाके के सांसद गौतम गंभीर ने भी ट्वीट किया है.

क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर ने कहा ट्वीट कर कहा है कि पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में पानी की किल्लत है. उन्होंने मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए कहा कि अगर पाइप की मरम्मत का काम चल भी रहा है तो कम से कम वाटर टैंकर तो भिजवा दीजिए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें