scorecardresearch
 

कोरोना के बीच दिल्ली में रामलीला का आयोजन, सोशल डिस्टेंसिंग का हो रहा पालन

दिवाली से पहले देश में रामलीला का आयोजन भी काफी हर्षोल्लास के साथ किया जाता है. हालांकि इस साल देश के कई इलाकों में रामलीला का आयोजन नहीं किया जा रहा है.

दिल्ली में रामलीला (फोटो- एएनआई) दिल्ली में रामलीला (फोटो- एएनआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोरोना वायरस का कहर जारी
  • दिल्ली में रामलीला का आयोजन
  • सोशल डिस्टेंसिंग का किया पालन

देश में फिलहाल त्योहारों का सीजन चल रहा है. हालांकि इस बीच कोरोना वायरस के कारण त्योहारों का सीजन भी काफी प्रभावित है. वहीं देश के कई इलाकों में कोरोना वायरस से जुड़े प्रोटोकॉल को ध्यान में रखकर रामलीला का आयोजन भी किया जा रहा है.

दिवाली से पहले देश में रामलीला का आयोजन भी काफी हर्षोल्लास के साथ किया जाता है. हालांकि इस साल देश के कई इलाकों में रामलीला का आयोजन नहीं किया जा रहा है. वहीं जहां किया जा रहा है वहां पर कोरोना वायरस के नियमों के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा जा रहा है.

देखें: आजतक LIVE TV

इस बीच देश की राजधानी दिल्ली में भी रामलीला का आयोजन किया जा रहा है. दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में रामलीला का आयोजन हो रहा है. जहां लोग कोरोना वायरस के नियमों का पालन करते हुए भी दिखे. लोगों ने मास्क लगाए हुए थे. इसके साथ ही लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग भी बनाए रखी.

वहीं रामलीला के एक कलाकार ने बताया, 'हम सोशल डिस्टेंसिंग के सभी नियमों का पालन कर रहे हैं. हमें खुशी है कि हमें रामलीला का आयोजन करने की इजाजत मिली. साथ ही इस फैसले से लोग भी काफी खुश हैं. बता दें कि दिल्ली के शास्त्री पार्क में बीती रात को रामलीला मंचन के दौरान काफी संख्या में रामलीला देखने के लिए लोग मौजूद थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें