scorecardresearch
 

CM दावेदार पर हरदीप पुरी का यू-टर्न, संजय सिंह बोले- BJP बिना दूल्हे की बारात

हरदीप सिंह पुरी ने ट्वीट करते हुए सफाई दी और कहा कि दिल्ली में भाजपा विजय की ओर अग्रसर है. पार्टी ने अब तक मुख्यमंत्री पद के लिए किसी को नामित नहीं किया है. मेरे बयान का मतलब था कि भाजपा मनोज तिवारी के नेतृत्व में भारी मतों से आगामी चुनाव जीतेगी.

AAP के राज्यसभा सांसद डॉ. संजय सिंह AAP के राज्यसभा सांसद डॉ. संजय सिंह

  • मनोज तिवारी पर दिए बयान पर हरदीप पुरी की सफाई
  • AAP नेता संजय सिंह का हरदीप पुरी पर निशाना

दिल्ली में विधानसभा चुनाव का अभी तक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन सियासी गरमागरमी तेज हो गई है. दिल्ली में राजनीतिक पार्टियों के बीच मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर लगातार कई सवाल बने हुए है. इस बीच केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि हम दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं. हम उन्हें मुख्यमंत्री बनाने तक चैन से नहीं बैठेंगे. इसके बाद उन्होंने यू टर्न लेते हुए अपने बयान पर सफाई दी है.

हरदीप पुरी का U टर्न ट्वीट

हरदीप सिंह पुरी ने  के इस ट्वीट को दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने मुद्दा बना लिया. इस बहाने पार्टी के नेता और राज्य सभा संजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि आप बताएं कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के मुकाबले आपका चेहरा कौन है.

संजय सिंह का निशाना

AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने हरदीप सिंह पुरी पर निशाना साधते हुए तंज किया और कहा कि क्या बीजेपी बगैर दूल्हे की बारात है .

चुनाव से पहले नेताओं का ट्विटर वार चरम पर आ चुका है जहां कोई भी किसी को मौका नहीं देना चाहता. बीजेपी के तमाम नेता और मंत्री भी केजरीवाल पर निशाना साधने से चूकते नहीं है. हाल ही में दिल्ली में पानी की गुणवत्ता को लेकर केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और मुख्यमंत्री केजरीवाल का ट्विटर वार चर्चा में था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें