scorecardresearch
 

मनोज तिवारी बोले- MCD के अच्छे काम का क्यों श्रेय लेना चाहते केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की डेनमार्क यात्रा पर सियासत शुरू हो गई है. दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अब सवाल किया है कि मेयरों के सम्मेलन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल क्यों जाना चाहते हैं.

मनोज तिवारी (फाइल फोटो-आईएएनएस) मनोज तिवारी (फाइल फोटो-आईएएनएस)

  • सीएम अरविंद केजरीवाल की डेनमार्क यात्रा पर सियासत शुरू
  • मेयरों के सम्मेलन में केजरीवाल क्यों जाना चाहते हैं: तिवारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की डेनमार्क यात्रा पर सियासत शुरू हो गई है. दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अब सवाल किया है कि मेयरों के सम्मेलन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल क्यों जाना चाहते हैं.

मनोज तिवारी ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल को ये शोभा नहीं देता है. दिल्ली की एमसीडी ने कम बजट में अच्छा काम किया हैं तो उसका श्रेय लेने के लिए केजरीवाल डेनमार्क की राजधानी कोपेनहेगन जाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि दुनिया में सब अपने आप को ऊपर उठाने की कोशिश करते है लेकिन अरविंद केजरीवाल अपने आप को नीचे ले जाना चाहते हैं. वो एक मुख्यमंत्री हैं. पता नहीं मेयर की मीटिंग में क्यों जाना चाहते हैं.

मनोज तिवारी ने कहा कि सीएम केजरीवाल बेवजह पीएम नरेंद्र मोदी पर आरोप लगा रहे हैं. अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री हैं और मेयर की कॉन्फ्रेंस मीटिंग में जाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि देश में वो अपनी बदनामी कराते रहते हैं लेकिन विदेश में उनकी नहीं भारत की बदनामी होगी. इसलिए विदेश मंत्रालय ने उन्हें इजाजत नहीं दी है.

क्या है मामला?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को डेनमार्क जाने की इजाजत नहीं मिली है. विदेश मंत्रालय ने अरविंद केजरीवाल को डेनमार्क जाने की इजाजत देने से इनकार कर दिया है. केजरीवाल कोपेनहेगन में चल रहे सी-40 समिट में शामिल होना चाहते थे. इसके लिए विदेश मंत्रालय से सितंबर में ही सीएम केजरीवाल ने इजाजत मांगी गई थी. हालांकि अब केजरीवाल को भेजे गए एक लाइन के लेटर में विदेश मंत्रालय ने इजाजत देने से इनकार कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें