scorecardresearch
 

बिहारः गया में स्कूल बस पलटी, 25 बच्चे घायल, नशे में था ड्राइवर

घायल शिक्षकों और बच्चों ने बताया कि इस बस का ड्राइवर नशे में था और तेज रफ्तार में चला रहा था. घायलों ने बताया कि गहलौर घाटी के पास अचानक से ड्राइवर बस पर अपना नियंत्रण खो बैठा और बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

हादसे में क्षतिग्रस्त बस (फोटो-रोहित) हादसे में क्षतिग्रस्त बस (फोटो-रोहित)

बिहार में गया के गहलौर में शनिवार सुबह स्कूली बस पलट गई जिसमें 25 बच्चे समेत चार शिक्षक घायल हो गए. घायलों को गया के अनुग्रह नारायण मेमोरियल मगध अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

बच्चों से भरी स्कूल बस गहलौर के बंसी बीघा ओपी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस को मिली वह मौके पर पहुंची और फिर घायलों को आनन-फानन में तकरीबन 25 किलोमीटर दूर गया भेजा गया. जानकारी के मुताबिक यह सभी बच्चे एक निजी स्कूल के हैं और शुक्रवार की शाम सासाराम से परिभ्रमण के लिए रवाना हुए थे.

घायल शिक्षकों और बच्चों ने बताया कि इस बस का ड्राइवर नशे में था और तेज रफ्तार में चला रहा था. घायलों ने बताया कि गहलौर घाटी के पास अचानक से ड्राइवर बस पर अपना नियंत्रण खो बैठा और बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बता दें कि बिहार में शराबबंदी लागू है.

मगध मेडिकल अस्पताल के उप अधीक्षक ने बताया कि घायल बच्चों और शिक्षकों का इलाज चल रहा है और सभी खतरे से बाहर हैं. पुलिस ने बताया कि घटना के तुरंत बाद इस बस का ड्राइवर फिलहाल फरार हो गया है और उसकी तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें