scorecardresearch
 

RJD MLA के बागी बोल, कहा-नीतीश से बड़ा कोई चेहरा नहीं, बिहार में बनाएंगे सरकार

फराज फातमी ने कहा कि नीतीश कुमार ही अगले विधानसभा चुनाव के बाद बिहार में सरकार बनाएंगे. फराज फातमी जनता दल यूनाइटेड के एक कार्यक्रम में भी शामिल हुए. उन्होंने आरजेडी के नीतिगत फैसलों पर भी सवाल उठाया.

आरजेडी विधायक फराज फातमी (ANI) आरजेडी विधायक फराज फातमी (ANI)

  • NRC पर तेजस्वी की रैली निकालने पर सवाल
  • फातमी ने कहा-तेजस्वी के पास मुद्दा नहीं बचा

राष्ट्रीय जनता दल के विधायक फराज फातमी ने पार्टी लाइन के खिलाफ जाते हुए कहा है कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बड़ा कोई चेहरा नहीं है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ही अगले विधानसभा चुनाव के बाद बिहार में सरकार बनाएंगे.

फराज फातमी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के एक कार्यक्रम में भी शामिल हुए. उन्होंने आरजेडी के नीतिगत फैसलों पर भी सवाल उठाया. फराज फातमी ने कहा कि पता नहीं तेजस्वी यादव एनआरसी के खिलाफ रैलियां क्यों निकाल रहे हैं, जबकि राज्य सरकार ने कह दिया है कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा.

फराज फातमी ने कहा, 2020 में उनके (आरजेडी) पास कोई एजेंडा नहीं बचेगा. मुख्यमंत्री ने प्रदेश में काफी काम किए हैं. सीएए का जो मुद्दा उठाया जा रहा है, उसके बारे में मुख्यमंत्री ने पहले ही कह दिया है कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा. जब एनआरसी का कानून बना ही नहीं तो इस पर बेवजह चर्चा करने की क्या जरूरत.

फराज फातमी ने कहा, एनआरसी और सीएए असम में लाया गया था. सुप्रीम कोर्ट के निर्देश में असम अकॉर्ड के तहत इसे लाया गया था. जब एनआरसी कानून बनेगा तब हम इस पर बात करेंगे. अभी इस पर अनुमान लगाना ठीक नहीं. तेजस्वी यादव इसके खिलाफ जा रहे हैं क्योंकि उनके पास कोई मुद्दा नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें