scorecardresearch
 

तेजस्वी ने शेयर किया वीडियो, 'DSP मुर्दाबाद' के नारे लगाने को उकसाते दिखे गिरिराज

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह दरभंगा में डीएसपी के खिलाफ नारेबाजी करने के लिए कार्यकर्ताओं उकसा रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह दरभंगा में डीएसपी के खिलाफ नारेबाजी करने के लिए कार्यकर्ताओं को उकसा रहे हैं. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

तेजस्वी  ने ट्वीट  कर कहा कि, 'केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भीड़ को अपनी ही सरकार के खिलाफ भड़का रहे हैं. वो भीड़ से डीएसपी के खिलाफ 'डीएसपी मुर्दाबाद' के नारे लगाने के लिए कह रहे हैं .' 

वहीं डीएसपी दिलनवाज अहमद ने हो रही नारेबाजी को लेकर कहा, 'मंत्री जी माननीय है. उनके मुंह से मेरे बारे में ऐसी बात नहीं निकल सकती है और ना ही मैंने कोई ऐसा वीडियो देखा या सुना है.'

बता दें कि दरभंगा में एक व्यक्ति की हत्या हो गई. जिस व्यक्ति की हत्या हुई उसके घरवालों ने आरोप लगाया कि मृतक रामचन्द्र यादव ने गांव में मोदी चौक बनाया था. उपचुनाव से उत्साहित महागठबंधन के समर्थकों ने उसकी हत्या कर दी. ऐसा बयान हमले में घायल रामचन्द्र यादव के भाई भोला यादव ने दिया. लेकिन जब डीएसपी दिलनवाज अहमद ने मामले की जांच की तो यह मामला जमीनी विवाद का निकला.

गिरिराज सिंह ने भीड़ को उकसाया

शनिवार को गिरिराज सिंह उस गांव के दौरे पर थे.  गांव बाबूभदवा में जब मंत्री पहुंचे तो कार्यकर्ता हर हर मोदी घर घर मोदी का नारा लगा रहे थे. रामचन्द्र यादव अमर रहें का नारा भी लगे. इसी बीच गिरिराज सिंह ने डीएसपी मुर्दाबाद का नारा लगाने के लिए कहा.

बिहार में फैलाना चाहते हैं उन्माद

आरजेडी के प्रवक्ता और विधायक शक्ति यादव ने कहा है कि राज्य के अंदर उपचुनाव के बाद ये लोग बौखलाकर बिहार में उन्माद फैलाना चाहते हैं. लेकिन बिहार की जनता इन चीजों को बर्दाश्त नहीं करेगी. भारत सरकार के मंत्री आपके प्रशासन के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने के लिए उकसा रहे हैं. मुख्यमंत्री चुप है, उनकी चुप्पी और लाचारी उनकी बेबसी बयां कर रही है.

कानून सबके के लिए बराबर

वहीं जनता दल यू के प्रवक्ता डा. सुनील कुमार सिंह ने कहा है कि पूरी तरह कानून का राज रहेगा. व्यक्ति का पद महत्वपूर्ण नहीं है,  व्यक्ति की राजनीति सम्बद्धता महत्वपूर्ण नहीं है. कानून सबके के लिए बराबर हैं. कानून अपना काम करेगा, जांच के बाद जो भी दोषी होंगे उन पर करवाई होगी. रही बात नारेबाजी के सत्यापन की तो वो जांच का विषय है. अगर कोई व्यक्ति अपराध को बढ़ावा देता हो या करता हो, तो वो दंडित होगा.

वहीं दिलनवाज हुसैन कहा कहना है कि वीडियो की जांच की भी कोई आवश्यकता नहीं है लेकिन अगर किसी ने मेरे खिलाफ नारेबाजी की है तो उनकी नाराजगी को दूर करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें