scorecardresearch
 

बिहार: मंगल पांडे को तेज प्रताप ने बताया अमंगल, बोले- जनता आपको सस्पेंड करेगी

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने मौजूदा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि LHS = RHS अमंगल तो थे ही, अपनी कामचोरी को भी जनता के बीच लोकप्रिय कराने की क्या जरुरत थी! तनिक ठहरिए, जनता अब आपको सस्पेंड करेगी.  

तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव (फाइल फोटो- एएनआई) तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव (फाइल फोटो- एएनआई)

  • तेज-तेजस्वी का मंगल पांडे पर हमला
  • 'जनता आपको सस्पेंड करेगी'
  • अफसर को सस्पेंड करने की धमकी पर घमासान

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने खरी-खोटी सुनाई है. तेजस्वी यादव ने कहा कि एएसआई के बजाय स्वास्थ्य मंत्री को ही सस्पेंड किया जाना चाहिए. वहीं उनके बड़े तेज प्रताप यादव ने कहा कि थोड़े दिनों का इंतजार है जनता अब आपको ही सस्पेंड करेगी.

बता दें कि मंगल पांडे सीवान में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, वहां पर एक पुलिस अधिकारी ने बिहार सरकार के एक मंत्री को नहीं पहचाना तो मंगल पांडे एएसआई गणेश चौहान पर बेहद खफा हो गए. मंगल पांडे ने वहां मौजूद दूसरे पुलिस अधिकारियों से कहा कि जो पुलिस अधिकारी मंत्री को नहीं पहचानता है उसे ड्यूटी पर क्यों लगा दिया जाता है, इसे सस्पेंड करवाइए.

इस घटना से जुड़ा मंगल पांडे का वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने जारी किया है. इस वीडियो में मंगल पांडे एएसआई गणेश चौहान को डांटते हुए दिख रहे हैं. मंगल पांडे कह रहे हैं, "पागल है क्या जी...काहे ऐसे लोगों को खड़ा करते हैं आपलोग...क्यों ऐसे लोग को खड़ा करते हैं ड्यूटी पर जो मंत्री को नहीं पहचानता हो...प्रभारी मंत्री को रोक रहा है...इसको सस्पेंड करवाइए."

पढ़ें- ASI ने नहीं पहचाना तो भड़के मंत्री- पागल है क्या जी, सस्पेंड करवाइए इसको...

तेज-तेजस्वी का मंगल पांडे पर हमला

इस वीडियो के सामने आने के बाद बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने मंगल पांडे पर हमला बोला. उन्होंने कहा, "LHS = RHS अमंगल तो थे ही, अपनी कामचोरी को भी जनता के बीच लोकप्रिय कराने की क्या जरुरत थी! तनिक ठहरिए, जनता अब आपको सस्पेंड करेगी."

पढ़ें- कुमार विश्वास को भारी नुकसान, घर के बाहर से चोरी हुई फॉर्च्यूनर कार

स्वास्थ्य मंत्री का रवैया देखकर हैरान

वहीं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के स्वास्थ्य मंत्री का रवैया देखकर वे हैरान हैं. वे अपने पद को लेकर कैसे डींग हांक रहे हैं. क्या एक मंत्री का इस तरह से व्यवहार करना और एक पुलिस अधिकारी को इस तरह धमकाना ठीक है. सत्ता के नशे में डूबे इस मंत्री को ही सस्पेंड किया जाना चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें