scorecardresearch
 

CM नीतीश पर टिप्पणी करने वाले MLC टुन्ना पांडे को BJP ने निकाला, JDU बोली- हमारे दबाव में कार्रवाई

जेडीयू प्रवक्ता ने इस मसले पर तल्ख तेवर दिखाते हुए कहा है कि ऐसे नेताओं को तो पहले ही कान पकड़कर बाहर कर देना चाहिए था. गठबंधन में सभी का सम्मान होना चाहिए.

बिहार के सीएम नीतीश कुमार बिहार के सीएम नीतीश कुमार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • MLC टुन्ना पांडे BJP से सस्पेंड
  • CM नीतीश पर की थी टिप्पणी

बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर टिप्पणी करने वाले बीजेपी के MLC टुन्ना पांडे को पार्टी ने सस्पेंड कर दिया है. बीजेपी MLC टुन्ना पांडे  को सस्पेंड किये जाने पर सीएम नीतीश की पार्टी जेडीयू (JDU) की ओर से प्रतिक्रिया आई है. जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा है कि उनकी पार्टी के दबाव में बीजेपी ने ये कार्रवाई की है.

जेडीयू प्रवक्ता ने तल्ख तेवर दिखाते हुए आगे कहा कि ऐसे नेताओं को तो पहले ही कान पकड़कर बाहर कर देना चाहिए था. गठबंधन में सभी का सम्मान होना चाहिए. 

बता दें कि हाल ही में टुन्ना पांडे ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए आरोप लगाए थे कि वो 2009 के शराब घोटालेबाज हैं और वह जल्द ही उन्हें जेल भेजेंगे. टुन्ना पांडे ने यह भी कहा था कि जो बात शहाबुद्दीन ने 2016 में कही थी कि नीतीश कुमार परिस्थितियों के मुख्यमंत्री हैं वह अब इस बात को दोहराते हैं.

नीतीश कुमार पर बयानबाजी के मामले में बीजेपी की अनुशासन समिति ने टुन्ना पांडे को नोटिस भेजा था और 10 दिनों के अंदर जवाब मांगा. लेकिन जब पांडे की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला तो आज बीजेपी ने उन्हें पार्टी से सस्पेंड कर दिया.

वहीं, सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलने के बाद टुन्ना पांडे ने गुरुवार को आरजेडी के दिवंगत सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से उनके घर पर मुलाकात की. शहाबुद्दीन के बेटे से मुलाकात करने के बाद राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा शुरू हो गई कि क्या टुन्ना पांडे अब आरजेडी में अपना विकल्प तलाश रहे हैं? पांडे के भाई बच्चा पांडे सीवान के बड़हरिया से आरजेडी विधायक हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें