scorecardresearch
 

e-Agenda: लॉकडाउन में क्या स्टेज को मिस कर रहे हैं मीका सिंह? सिंगर ने दिया ये जवाब

एजेंडा आजतक में सिंगर मीका सिंह ने अपने दिल की कई बातें बोली हैं. उन्होंने कार्यक्रम के जरिए बताया है कि इस समय वो सबसे ज्यादा क्या मिस कर रहे हैं. उन्होंने बताया है कि लॉकडाउन के चलते वो इस काम को नहीं कर पा रहे हैं.

X
मीका सिंह मीका सिंह

ई- एजेंडा आजतक में सिंगर मीका सिंह ने हर मुद्दे पर विस्तार से बात की है. उन्होंने एक तरफ कई गानों के जरिए दर्शकों का बेहतरीन मनोरंजन किया तो वही दूसरी तरफ अपनी जिंदगी के कई राज भी खोले. इस समय जब देश में लॉकडाउन लगा है तो हर कोई अपने दोस्तों को, अपने काम को मिस कर रहा है. कुछ ऐसा ही हाल मीका सिंह का भी हो गया है जो इस लॉकडाउन में एक चीज को काफी मिस कर रहे हैं

सबसे ज्यादा क्या मिस कर रहे मीका?

मीका सिंह ने कार्यक्रम में बताया है कि लॉकडाउन के चलते वो लाइव कॉन्सर्ट नहीं कर पा रहे हैं. वो उस जबरदस्त माहौल को, फैंस से मिलने वाले उस प्यार को काफी मिस कर रहे हैं. मीका के मुताबिक उनके तीन घंटे के कॉन्सर्ट का हिस्सा बन लोग अपनी सभी परेशानियां भूल जाते हैं. वो बस उनके गानों को सुन खुशी में झूमते हैं. अब जब देश में लॉकडाउन लगा हुआ है, उसके चलते वो उस स्टेज को काफी मिस कर रहे हैं.

वैसे लॉकडाउन के बीच मीका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. वो लाइव कॉन्सर्ट तो नहीं लेकिन फेसबुक लाइव जरूर करते रहते हैं. उन्होंने कार्यक्रम में भी इसी बात का जिक्र किया है. उनकी मानें तो फेसबुक लाइव के जरिए वो अपने फैंस के करीब आने की कोशिश करते हैं.

क्या लॉकडाउन के दौरान इश्क में पड़ गए हैं मीका सिंह, जानिए सिंगर का जवाब

घर में बोर होने वालों के लिए कैलाश खेर की नसीहत, इंटरेस्ट‍िंग लगेगा लॉकडाउन

मीका का नया गाना वायरल

बता दें कि इस समय मीका सिंह का नया गाना क्वारनटीन लव खूब वायरल हो रहा है. गाने को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और हर कोई इसे खूब सुन रहा है. इसी गाने के चलते मीका और चाहत खन्ना के अफेयर की खबरें भी खूब देखने को मिली हैं. लेकिन चाहत ने ऐसे किसी रिलेशनशिप से इंकार कर दिया है. मीका सिंह ने भी इस बारे में कुछ खुलकर नहीं बोला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें