scorecardresearch
 

इंडियन आइडल 13 कंटेस्टेंट के दीवाने हुए Virat Kohli, Instagram पर किया स्पेशल मैसेज, करने लगे फॉलो

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली इंडियन आइडल 13 के कंटेस्टेंट ऋषि सिंह के फैन हो गए हैं. ऋषि की गायकी का जादू ऐसा चला कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. विराट कोहली ने ऋषि को खास मैसेज किया है.

X
विराट कोहली और ऋषि सिंह
विराट कोहली और ऋषि सिंह

Indian Idol 13: देश का सबसे बड़ा सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है. शो में आए सिंगर्स की गायकी को काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली भी इंडियन आइडल 13 के कंटेस्टेंट ऋषि सिंह के फैन हो गए हैं. विराट ने ऋषि को खास मैसेज भी भेजा है. 

विराट कोहली के फेवरेट हैं ऋषि सिंह

ऋषि सिंह ऑडिशन राउंड से ही अपनी दमदार आवाज और शानदार गायकी से जजेस समेत फैंस को लगातार इंप्रेस कर रहे हैं. ऋषि की गायकी का जादू ऐसा चला कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. 

विराट कोहली ने इंडियन आइडल 13 के कंटेस्टेंट ऋषि सिंह की गायकी से इंप्रेस होकर इंस्टाग्राम पर उन्हें पर्सनली मैसेज किए हैं. विराट कोहली ने ऋषि सिंह को इंस्टाग्राम पर मैसेज करके लिखा- हाय ऋषि....आप कैसे हैं? मैंने हाल ही में आपके वीडियोज देखे..आप अमेजिंग हैं. मुझे आपकी सिंगिंग बहुत पसंद है. ऑल द बेस्ट. विराट ने आगे लिखा- आगे बढ़ते रहें. भगवान आपके साथ है. 

 

ऋषि सिंह को फॉलो भी करते हैं विराट

ये सिलसिला सिर्फ यहीं तक नहीं थमा आगे जो हम आपको बताने जा रहा हैं, वो जानकर शायद आपको यकीन ना हो. लेकिन सच यही है. विराट कोहली दुनिया की सबसे चर्चित हस्तियों में से एक हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 216 मिलियन फॉलोअर्स हैं. लेकिन विराट इंस्टाग्राम पर सिर्फ 255 लोगों को ही फॉलो करते हैं और उनमें से एक इंडियन आइडल 13 के कंटेस्टेंट ऋषि सिंह भी हैं. 

 

किसी राइजिंग स्टार को विराट कोहली जैसे वर्ल्ड फेमस क्रिकेटर से तारीफ मिलना किसी शो की ट्रॉफी जीतने से कम नहीं है. ऋषि सिंह तो विराट कोहली से तारीफ मिलने के बाद खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. सिर्फ ऋषि नहीं, बल्कि इंडियन आइडल की पूरी टीम बेहद खुश है और सभी को ऋषि पर गर्व हो रहा है.

अब ऋषि सिंह इंडियन आइडल 13 के विनर बनेंगे या नहीं ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा, लेकिन फिल्हाल वो किसी विजेता से कम महसूस नहीं कर रहे हैं. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें