scorecardresearch
 

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे हुमा-साकिब, खुलेंगे भाई-बहन के ढेर सारे राज

सोशल मीडिया पर चैनल की ओर से जारी टीजर पर दिखाया जा रहा है कि कपिल शर्मा दोनों से उनके भाई-बहन के रिश्ते और बचपन की यादों के बारे में पूछते हैं. कपिल शर्मा साकिब से पूछते हैं क्या वे बचपन में हुमा के कपड़े पहनते हैं?

भाई संग हुमा कुरैशी भाई संग हुमा कुरैशी

द कपिल शर्मा का शो लॉकडाउन के बाद से फिर से तेजी से लोगों के बीच पहुंच रहा है. सोनी टीवी पर आने वाले इस शो में लगातार कई सेलेब्स आ रहे हैं. कई जोड़ियां आईं. इस बीच, अब बॉलीवुड में भाई-बहन की मशहूर जोड़ी हुमा और साकिब कुरैशी भी पहुंच रहे हैं. शनिवार रात 9.30 बजे दोनों का एपिसोड टेलीकास्ट होगा और इस दौरान दोनों अपने बारे में कई राज खोलेंगे. 

बचपन में हुमा की फ्रॉक पहन लेते थे साकिब
सोशल मीडिया पर चैनल की ओर से जारी टीजर पर दिखाया जा रहा है कि कपिल शर्मा दोनों से उनके भाई-बहन के रिश्ते और बचपन की यादों के बारे में पूछते हैं. कपिल शर्मा साकिब से पूछते हैं क्या वे बचपन में हुमा के कपड़े पहनते हैं? इस पर साकिब ने कहा कि बचपन में वे शादियों तक में हुमा की फ्रॉक पहन कर चले जाते थे. 

देखें: आजतक LIVE TV 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bollywood ki iss witty Bhai-Behen jodi Huma aur Saqib ke saath, hogi masti aur laughter se bhari raat #TheKapilSharmaShow mein iss Sat-Sun 9:30 baje. @kapilsharma @kikusharda @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @banijayasia @archanapuransingh @chandanprabhakar @iamhumaq @saqibsaleem

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

इस पर कपिल कहते हैं कि अर्चना जी आज भी ना सिर्फ पति परमीत की टी शर्ट पहन लेती हैं और परमीत उनका गाउन, इस पर अर्चना बड़ी तेज हंसती हैं. 

इसी तरह हुमा और साकिब का एक और राज सामने आता है कि जब हुमा शहर आती हैं तो साकिब भी आते हैं. उनकी देखरेख और ख्याल रखने के लिए पर साकिब की सच्चाई हुमा सबके सामने रखती हैं. हुमा कहती हैं कि उनका भाई उनके साथ देखभाल नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड के चक्कर में आया था. तब साकिब कहते हैं- प्यार के लिए ऐसी चीजें करनी पड़ती हैं. इस पर हुमा पूछती हैं- बेटा आजकल कहां है तुम्हारा प्यार? साकिब कहते हैं- अपने प्यार के साथ और इसके बाद ठहाके लग जाते हैं. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें