scorecardresearch
 

10 साल बड़े Karan Kundrra संग Tejasswi prakash का रोमांस, शादी में उम्र का फासला बनेगा रुकावट?

करण, तेजस्वी से 10 साल बड़े हैं. ऐसे में क्या ये कपल अपने रिश्ते को शादी के पड़ाव तक ले जा पाएगा? फैंस के इन सवालों के जवाब सोमवार के एपिसोड में मिले. जब प्रेंस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर ने तेजस्वी से पूछा- घर के बाहर जाने के बाद परिवारवालों ने एज फैक्टर की वजह से ओब्जेक्शन किया तो क्या होगा?

तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करण-तेजस्वी की शादी में फंसेगा पेंच?
  • तेजस्वी से 10 साल बड़े हैं करण

बिग बॉस 15 में लवबर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता स्ट्रॉन्ग हो रहा है. दोनों की लव स्टोरी की बीबी हाउस में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा है. ट्विटर पर #tejran ट्रेंड में रहता है. दोनों की क्यूट केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है. करण और तेजस्वी के बीच का ये भी सच है कि दोनों की उम्र में फासला है.

क्या करण से शादी में फंसेगा पेंच? तेजस्वी ने दिया जवाब

करण, तेजस्वी से 10 साल बड़े हैं. ऐसे में क्या ये कपल अपने रिश्ते को शादी के पड़ाव तक ले जा पाएगा? क्या तेजस्वी के पेरेंट्स उम्र में उनसे बड़े करण कुंद्रा संग बेटी की शादी के लिए तैयार होंगे? फैंस के इन सवालों के जवाब सोमवार के एपिसोड में मिले. जब प्रेंस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर ने तेजस्वी से पूछा- घर के बाहर जाने के बाद परिवारवालों ने एज फैक्टर की वजह से ओब्जेक्शन किया तो क्या होगा?

Jersey Official Trailer: क्रि‍केट के मैदान में उतरे शाहिद कपूर, 2 साल बाद सामने आया जर्सी का ट्रेलर
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

हंसते हुए तेजस्वी प्रकाश ने इसका जवाब दिया. एक्ट्रेस ने कहा- आप ये सवाल मुझे तो ना ही पूछें. मेरे पापा मेरी मम्मी से 10 साल बड़े हैं. तो यहां तो कम एज गैप है. तेजस्वी के इस जवाब से करण और उनके फैंस को तसल्ली हुई होगी. अगर कपल के बीच सब ठीक रहा तो दोनों के बीच शादी की शहनाइयां बज पाएंगी.

Neha Kakkar Rohanpreet Singh liplock: तस्वीर देखकर भाई टोनी कक्कड़ बोले- 'पिक्चर ऑफ द ईयर'
 

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को मीडिया ने बीते एपिसोड में काफी ग्रिल किया था. तेजस्वी पर करण कुंद्रा को डोमिनेट करने, उन्हें चलाने के आरोप लगे थे. तेजस्वी ने मीडिया के पूछे जाने पर करण कुंद्रा को अपना BF कहा था. लेकिन  अपमकिंग एपिसोड में दोनों के बीच दूरियां बढ़ती दिखेंगी. आखिर क्या होगा दोनों की लव स्टोरी का अंजाम, ये तो आने वाले एपिसोड्स में ही मालूम पड़ेगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें