scorecardresearch
 

Tejasswi Prakash doubts on Karan Kundrra: पहले शमिता से परेशानी, अब बॉयफ्रेंड पर शक, करण संग टूट जाएगा तेजस्वी का रिश्ता?

प्रोमो वीडियो में दोनों के बीच का तनाव साफ देखा जा सकता है. तेजस्वी के शकी मिजाज से करण कुंद्रा इतने अपसेट हो गए हैं कि तेजस्वी पर चिल्ला देते हैं. करण कुंद्रा की वफादारी पर सवाल खड़ा करने के बाद अब तेजस्वी प्रकाश उनपर शमिता शेट्टी को लेकर शक कर रही हैं.

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करण-तेजस्वी के बीच 'शक' ने डाली दरार
  • तेजस्वी के शकी मिजाज से परेशान करण

कहते हैं रिश्ते में जब शक का पेंच फंस जाए तो अच्छे से अच्छा रिश्ता टूट जाता है. ऐसा ही कुछ हाल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच हो चला है. बिग बॉस के लवबर्ड के बीच एक बार फिर दरार पड़ती नजर आएगी. अपकमिंग एपिसोड में दोनों का रिश्ता शक नाम की कसौटी में फंसता दिखेगा.

करण-तेजस्वी के बीच 'शक' ने डाली दरार
प्रोमो वीडियो में दोनों के बीच का तनाव साफ देखा जा सकता है. तेजस्वी के शकी मिजाज से करण कुंद्रा इतने अपसेट हो गए हैं कि तेजस्वी पर चिल्ला देते हैं. करण कुंद्रा की वफादारी पर सवाल खड़ा करने के बाद अब तेजस्वी प्रकाश उनपर शमिता शेट्टी को लेकर शक कर रही हैं. प्रोमो में राखी सावंत शमिता शेट्टी से कह रही हैं- करण कुंद्रा फंस गया तेजा के चक्कर में वरना उसकी नजर तो तुम पर थी.

जल्द Shahid Kapoor करेंगे नए घर में गृहप्रवेश, Mira Rajput को किचन की चिंता, मांगे सजेशन
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद डेन में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बात करते हैं. तेजस्वी करण को बोलती हैं जो उनका शक था राखी वो खुलेआम बोल चुकी है. मैं जिसे बॉयफ्रेंड बुला रही हूं, उसे जब किसी और के साथ टीज किया जा रहा है वो इसमें रिएक्ट भी नहीं कर रहा है. तेजस्वी के इस बर्ताव ने करण कुंद्रा का पारा हाई कर दिया.

Where Is Bharti Singh? मुंबई में कोरोना, प्रेग्नेंसी में खुद को सेफ रखने के लिए कॉमेडियन ने छोड़ा घर, जानें हैं कहां?
 

करण ने कहा- मुझे जो पसंद है मैं वो ही कहूंगा. अगर तुम्हें अच्छा नहीं लग रहा है तो पीछे हट जाओ. शक के वार के बीच करण और तेजस्वी का ये रिश्ता कैसे संभलेगा ये बड़ा सवाल है. सीजन 15 की इस जोड़ी के बीच प्यार से ज्यादा ऑडियंस को लड़ाईयां देखने को मिली है. शो से निकलने के बाद भी अगर उनका यही हाल रहा तो कैसे ये रिश्ते संभलेगा, ये तो वक्त ही बताएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×