scorecardresearch
 

तेजस्वी प्रकाश को पहले लगाई डांट, फिर ऑफर की फिल्म, एक्ट्रेस ने KKK में बटोरी थीं सुर्खियां

एक बार तेजस्वी प्रकाश को स्टंट करते समय आंख में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्होंने शो को अलविदा कहने का फैसला लिया था. तेजस्वी शो में एक शानदार और मजबूत खिलाड़ी थीं. वह कई कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर देती नजर आई थीं. इनकी शिविन नारंग संग बॉन्डिंग काफी दिलचस्प नजर आई थी.

तेजस्वी प्रकाश तेजस्वी प्रकाश

स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' में सभी को अपनी चुलबुली अदाओं से हंसाने वाली एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश बुलंदियां छू रही हैं. कई चीजों को लेकर वह सुर्खियों में रही हैं. खासकर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो के दौरान वह लाइमलाइट में आईं. शो में तेजस्वी के लिए कई टर्निंग प्वॉइंट्स आए थे. इसमें रोहित शेट्टी संग डांट खाने से लेकर आंख में लगी चोट और फिर रोहित शेट्टी द्वारा दिया गया फिल्म का ऑफर तक शामिल रहा है. दरअसल, तेजस्वी ने रोहित पर आरोप लगाए थे कि वह अमृता खानविलकर के साथ थोड़ा नरमी से पेश आते हैं. इसी बात को लेकर रोहित ने उन्हें बहुत डांटा था. तेजस्वी के फैन्स इससे बहुत नाराज हो गए थे. 

तेजस्वी ने कही थी यह बात
तेजस्वी प्रकाश ने कहा था कि मैं उनसे निवेदन करूंगी कि वे इससे परेशान न हों. अगर रोहित सर ने मुझे किसी चीज के लिए डांटा है तो इसका मतलब है कि मैंने कुछ कहा होगा, जिसे मुझे नहीं कहना चाहिए था. और उन्होंने मुझसे लिमिट में रहने के लिए कहा या मुझे शो से बाहर कर दूंगा वह इसलिए कहा, क्योंकि शायद उन्हें लगता है कि मुझ पर उनका हक है. वह कहते हैं न, आप उसी को डांटते हैं, जिसे आप अपना मानते हैं. इसलिए मेरे पास उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है. 

एक बार तेजस्वी प्रकाश को स्टंट करते समय आंख में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्होंने शो को अलविदा कहने का फैसला लिया था. तेजस्वी शो में एक शानदार और मजबूत खिलाड़ी थीं. वह कई कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर देती नजर आई थीं. इनकी शिविन नारंग संग बॉन्डिंग काफी दिलचस्प नजर आई थी. 

Exclusive: तेजस्वी प्रकाश की दिखेगी शाहीर शेख संग दमदार केमिस्ट्री, रिलीज हो रहा म्यूजिक वीडियो

रोहित शेट्टी ने दिया था काम
तेजस्वी प्रकाश को रोहित शेट्टी ने डांट तो लगाई थी, लेकिन उनकी झोली में फिल्म भी डाली थी. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैन्स को दी थी. रोहित को तेजस्वी के अंदर टैलेंट नजर आया था, जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया था. तेजस्वी ने एक पोस्ट में इसकी जानकारी देते हुए लिखा था कि प्राउड और लकी हूं कि रोहित शेट्टी सर मेरे मेंटर बने. यह और भी बेहतर तब हुआ जब मुझे रोहित शेट्टी की पहली मराठी फिल्म में लीड एक्ट्रेस बनने का मौका मिला. स्कूल कॉलेज अनी लाइफ, इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने प्रोड्यूस किया है. विहान सूर्यवंशी ने मूवी को डायरेक्ट किया है.  

खतरों के खिलाड़ी: जब तेजस्वी की आंख पर लगी चोट, विकास को चलते शो से किया गया आउट

बता दें, तेजस्वी प्रकाश टीवी की बड़ी स्टार हैं. वह 'संस्कार', 'स्वरागिनी', 'पहरेदार पिया की', 'रिश्ता लिखेंगे हम नया', 'सिलसिला बदलते रिश्तों', 'कर्ण संगिनी संगिनी' जैसे शोज में काम कर चुकी हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल '2612' से की थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें