scorecardresearch
 

करण की वजह से तेजस्वी का करियर हो रहा बर्बाद, हेटर्स ने मांगी एक्टर के मरने की मन्नत

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की तरह करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश भी हेटर्स का शिकार हुए हैं. खुद को तेजस्वी का फैन बताने वाले हेटर्स ने करण को अपमानजनक मैसेज भेजे और ब्लैक मेल किया कि तेजस्वी से अलग हो जाए, ताकी एक्ट्रेस अपने करियर पर फोकस कर सके.

X
karan tejasswi karan tejasswi
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करण को तेजस्वी के फैंस ने दी धमकी
  • करण के मौत की मांगी विश
  • हेटर्स को कपल ने दिया करारा जवाब

टीवी के हॉट कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को लाखों लोग पसंद करते हैं. कपल के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया में अकसर ही वायरल होते रहते है. लेकिन प्यार लुटाने वालों के बीच कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो अपनी अलग राय रखते हैं. इसी तरह की कुछ अलग राय आजकल तेजस्वी प्रकाश के लिए उनके फैन्स के बीच दिख रही है. तेजस्वी के 'सो कॉल्ड' फैंस को लगता है कि तेजरन टैग की वजह से तेजस्वी का करियर ठप हो रहा है. उन्हें लगता है कि अगर तेजस्वी सिंगल रहेंगी तो अपने करियर पर ज्यादा ध्यान दे सकती हैं. तेजस्वी और करण कुंद्रा ने ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. 

करण को किया ब्लैकमेल
आपको याद होगा कि कुछ ऐसे ही मैसेजेस की शिकार शहनाज गिल भी हुई थीं जब वह सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर रही थीं.  इस बार इन हेटर्स का शिकार करण और तेजस्वी हुए हैं. ट्विटर पर एक हेटर ने उन्हीं मैसेज को एडिट कर करण कुंद्रा को ब्लैकमेल करने की कोशिश की. करण को धमकी दी गई कि अगर वो तेजस्वी से अलग नहीं हुए तो उन मैसेज को ऑनलाइन लीक कर दीया जाएगा. करण के मुताबिक मैसेज की भाषा काफी अपमानजनक है. इतना ही नही, एक तथाकथित फैन ने करण की मौत की भी कामना का मैसेज किया. उस शख्स ने कहा कि करण की मौत हो जाए तो तेजस्वी फ्री हो जाएगी और अपने करियर पर शहनाज गिल की तरह पूरा ध्यान दे सकेगी. 

प्रोड्यूसर ने मांगा सेक्सुअल फेवर, सुन रहा था हनुमान चालीसा, देखकर शॉक्ड हुई एक्ट्रेस
 

करण कुंद्रा ने ऐसे लोगों को सबक सिखाते हुए ट्वीट किया कि ''तथाकथित प्रशंसकों' ने नई ऊंचाइयों को छुआ है'', जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश भी उनके समर्थन में आईं और अपने ही फैन बेस को लताड़ लगा डाली. तेजस्वी ने लिखा- ''ऐसे लोग मेरे प्रशंसक नहीं हो सकते... जो लोग आपके बारे में ऐसी सोच रखते हैं, मैं अभी भी अपने करण के साथ हूं उसे समझने के लिए, लेकिन लोगों को समझने की जरूरत है जब आप किसी के खिलाफ इस तरह के कठोर शब्दों का इस्तेमाल करते हैं तो ये अंदर से तोड़ देने वाला होता है.''

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी से पंगा ले रही थीं जन्नत जुबैर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि जमीन पर बैठकर रोने लगीं
 

तेजस्वी के ट्वीट के बाद करण ने बड़े प्यार से रिप्लाई किया और लिखा - 'बेबी, तू जल्दी आजा, इन लुल्लू पीन के टेकों को मैं संभाल लूंगा, बेबी आप चीजों को बहुत सीरियस्ली लेते हो, ये लोग मुझे प्रभावित नहीं कर सकते हैं, आग लगे इनकी चीप मेंटालिटी में कुंद्रा अपना मस्ती में.' तेजस्वी और करण कुंद्रा के सपोर्ट में बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल ने कहा- 'ऐसे फैन्स का कोई मतलब नहीं जो आपका अच्छा नहीं सोच सकते. ऐसे लोग कभी आपके दिल में जगह नहीं पा सकते.' 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें