scorecardresearch
 

TMKOC: 'ओछी बातें करना बंद करो', शैलेश लोढ़ा ने लेटेस्ट पोस्ट में कसा असित मोदी पर तंज!

शैलेश लोढ़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को काफी महीनों पहले ही अलविदा कह चुके हैं, लेकिन पोस्ट के जरिए वह कहीं न कहीं शो के प्रोड्यूसर पर तंज कसते नजर आ रहे हैं. इशारों ही इशारों में शैलेश लोढ़ा ने मौजूदा समय में होने वाली चीजों पर काफी कुछ कह दिया है.

X
शैलेश लोढ़ा, असित कुमार मोदी शैलेश लोढ़ा, असित कुमार मोदी

टीवी के पॉपुलर सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को शैलेश लोढ़ा कबका अलविदा कह चुके हैं, लेकिन इनके और प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी के बीच अनबन खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. आए दिन शैलेश लोढ़ा कोई न कोई एक ऐसी पोस्ट शेयर कर रहे हैं, जिससे साफ तौर पर तो नहीं, लेकिन कहीं न कहीं यह जरूर लग रहा है कि वह असित मोदी के लिए वह लिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर शैलेश लोढ़ा काफी एक्टिव रहते हैं. आजकल वेकेशन पर गए हुए हैं. यहां से अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर शायराना अंदाज में तंज कसते नजर आ रहे हैं. 

शैलेश ने शेयर की पोस्ट
शैलेश लोढ़ा ने एक बार फिर cryptic पोस्ट शेयर की है. उन्होंने लिखा है कि इन दिनों कुछ उथले (ओछे) लोगों की बातें सुनता हूं तो शबीना अदीब का यह शेर याद आता है. हालांकि, शेरो-शायरी और कविता ऐसे लोग समझ पाते तो उथली बातें करते ही नहीं. 
जो खानदानी रईस है वो, मिज़ाज नर्म रखते हैं अपना
तुम्हारा लहजा बता रहा है, तुम्हारी दौलत नई नई है

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shailesh Lodha (@iamshaileshlodha)

असित मोदी पर कसा तंज?
शैलेश लोढ़ा ने अपनी इस पोस्ट में बातों ही बातों में काफी कुछ कह दिया है. हालांकि, एक्टर ने अपनी इस पोस्ट में किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन मौजूदा हालात और परिस्थितियों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि शैलेश लोढ़ा ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी पर निशाना साधा है. शैलेश लोढ़ा ने वेकेशन से अपनी एक हंसते हुए भी फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्टर ग्रे पैंट्स और ब्लैक शर्ट में पॉकेट में हाथ डाले नजर आ रहे हैं. 

कुछ दिनों पहले ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में शैलेश लोढ़ा की रिप्लेसमेंट के रूप में सचिन श्रॉफ आए हैं. हालांकि, सचिन श्रॉफ को दर्शकों का उस तरह से प्यार नहीं मिल रहा है, जिस तरह से शैलेश लोढ़ा को इस किरदार में मिला था. पिछले 14 सालों से शैलेश लोढ़ा ही इस रोल का निभा रहे थे. फिर एक दिन अचानक जब बात सामने आई कि शैलेश लोढ़ा शो को अलविदा कह रहे हैं तो फैन्स काफी नाराज हो गए थे. शैलेश लोढ़ा ने प्रोड्यूसर पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनके बीच क्रिएटिव डिफ्रेंस आ रहे हैं. शैलेश लोढ़ा ने प्रोड्यूसर और टीम के सभी मेंबर्स का फोन तक उठाना बंद कर दिया था. इसके बाद शैलेश लोढ़ा ने अपने कवि सम्मेलन 'वाह भाई वाह' शो की घोषणा की. आजकल इस शो की शूटिंग से वक्त निकालकर शैलेश लोढ़ा घूमने गए हुए हैं. कुछ दिनों पहले इन्हें मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें