scorecardresearch
 

शहनाज बनीं प्रोड्यूसर तो सिद्धार्थ बोले- क्या बात है बॉस, काम के लिए याद करना

कपल की बॉन्डिंग शानदार है और दोनों की दोस्ती भी जारी है. सोशल मीडिया के जरिए ऐसे ढेर सारे क्यूट एग्जाम्पल सामने आते रहते हैं जिसमें कपल एक-दूसरे की कभी तारीफ करते नजर आते हैं तो कभी खिंचाई करते पाए जाते हैं. हाल ही में शहनाज गिल प्रोड्यूसर बन गई हैं. इस खास मौके पर सिद्धार्थ ने भी उन्हें फनी अंदाज में विश किया है.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. कपल की मुलाकात बिग बॉस के सेट पर हुई. पहले दोनों अच्छे दोस्त बने इसके बाद दोनों का रोमांस भी देखने को मिला. आज भी कपल की बॉन्डिंग शानदार है और दोनों की दोस्ती भी जारी है. सोशल मीडिया के जरिए ऐसे ढेर सारे क्यूट एग्जाम्पल सामने आते रहते हैं जिसमें कपल एक-दूसरे की कभी तारीफ करते नजर आते हैं तो कभी खिंचाई करते पाए जाते हैं. हाल ही में शहनाज गिल प्रोड्यूसर बन गई हैं. इस खास मौके पर सिद्धार्थ ने भी उन्हें फनी अंदाज में विश किया है. 

दरअसल शहनाज गिल के भाई शहबाद बादशाह के साथ मिलकर लिटिल स्टार नाम का एक म्यूजिक वीडियो बनाया है. सभी शहनाज को प्रोड्यूसर बनने की बधाई दे रहे हैं. शहनाज की इस कामयाबी से उनके दोस्त सिद्धार्थ भी बहुत खुश हैं. उन्होंने इस खास मौके पर लिखा- हैलो शहबाज बादशाह, मेरे लड़के, तुमने अच्छा काम किया है. मैंने गाने को और गाने में तुम्हें पसंद किया. बहुत टैलेंटेड. इसी तरह तरक्की करो. @ishehnaaz_gill तुम भी इसी तरह तरक्की करो. तुम अब प्रोड्यूसर बन गई हो. क्या बात है बॉस, वाह. तुमने गदर मचा रखा है. अपने को भी किसी काम के लिए याद करना. गर्व है तुमपर. 

 

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी से क्यों बेटे को छीन रहे थे अभिनव? एक्टर ने खोले कई सीक्रेट

बिग बॉस के बाहर भी शानदार बॉन्डिंग- 

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की बॉन्डिंग बिग बॉस 13 के बाद भी बरकरार है. दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त मानते हैं और इस बारे में खुलासा भी कर चुके हैं. दोनों साथ में भुला दूंगा और शोना शोना नाम के म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा रहे हैं. इस म्यूजिक वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया गया. 

प्रियंका चोपड़ा की जैकेट पर मां काली का चेहरा, वायरल हुई तस्वीर

जब शहनाज के बचाव में आए सिद्धार्थ

यूं तो बिग बॉस 13 के दौरान दोनों के बीच नोकझोंक भी देखने को मिली थीं. मगर दोनों की दोस्ती की अब तक मिशालें दी जाती हैं. यही नहीं, जब भी कोई सोशल मीडिया पर शहनाज को ट्रोल करता है तो सिद्धार्थ शुक्ला उनके बचाव में आगे आते हैं. कुछ समय पहले शहनाज ने एक एक डांस वीडियो शूट किया था जो फोन से लिया हुआ था. मगर जरा ब्लर था. इसपर एक शख्स ने जब शलनाज को ट्रोल किया तो उस वक्त भी शहनाज उनके सपोर्ट में आए थे.  


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें