scorecardresearch
 

BB15 Weekend Ka Vaar: देवोलीना के दोगला कहने पर चिढ़ीं शमिता शेट्टी, सलमान खान के सामने निकले आंसू

शमिता और देवोलीना के बीच जंग छिड़ गई है. देवोलीना के दोगला शब्द से शमिता को इस कदर परेशानी हुई है कि वीकेंड का वार में सलमान खान के सामने उनके आंसू निकल गए. शो के प्रोमो में देवोलीना ने शमिता की गलतियों को बताते हुए कहा- आप गलती करते हो, गलतियों को कबूलो. इसलिए आप मुझे दोगुले भी दिखते हो.

शमिता शेट्टी शमिता शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शमिता-देवोलीना में कैट फाइट
  • सलमान खान के सामने रोईं शमिता

बिग बॉस 15 में वीआईपी कंटेस्टेंट्स के आने से हंगामा तेज हो गया है. घरवालों को एक टास्क दिया गया है जिसमें वीआईपी सदस्यों को घरवालों को कठघरे में लाना था. देवोलीना भट्टाचार्जी ने यहां पर शमिता शेट्टी पर निशाना साधा और उन्हें दोगला कहा.

देवोलीना के दोगला कहने पर भड़कीं शमिता शेट्टी
इसके बाद से शमिता और देवोलीना के बीच जंग छिड़ गई है. देवोलीना के दोगला शब्द से शमिता को इस कदर परेशानी हुई है कि वीकेंड का वार में सलमान खान के सामने उनके आंसू निकल गए. शो के प्रोमो में देवोलीना ने शमिता की गलतियों को बताते हुए कहा- आप गलती करते हो, गलतियों को कबूलो. इसलिए आप मुझे दोगुले भी दिखते हो. शमिता को भड़काने के लिए इतनी ही चिंगारी काफी थी. शमिता काफी नाराज दिखीं. वे देवोलीना पर भड़कते हुए कहती हैं कि आपको लगता है ऐसा.

Antim Box Office Collection Day 1: सलमान खान के लिए बॉक्स ऑफिस से बुरी खबर, उम्मीदों से बहुत दूर रह गई अंतिम

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसका जवाब देते हुए देवोलीना ने भी गुस्से में कहा कि हां उन्हें लगता है ऐसा. वीआईपी वाइल्ड कार्ड देवोलीना के ये इल्जाम शमिता शेट्टी का हौसला तोड़ते हुए दिखे. वीकेंड का वार में सलमान खान ने देवोलीना से शमिता को दोगला कहने की वजह पूछी है. 

केंडल जेनर पर उर्फी जावेद ने किया कमेंट! बोलीं- ब्लैक कटआउट ड्रेस में उनसे बेहतर दिखी

देवोलीना ने कहा- इन्होंने खुद को कवरअप कर लिया है. डरते हैं कि बाहर उन्हें लोग कैसे जज करेंगे.  वहां पर मुझे उनका दोगलापन दिखता है. इस दौरान शमिता रोती दिखीं. शमिता शेट्टी और देवोलीना की ये भिड़ंत कहां जाकर रुकेगी, ये तो आने वाले एपिसोड में मालूम पड़ेगा. पर ये मानना होगा कि देवोलीना ने बीबी15 में आते ही धमाका करना शुरू कर दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×