scorecardresearch
 

रुबीना ने बताया बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने में किसने की मदद, एक्ट्रेस ने कहा ये

शो में रुबीना को कई बार उनके व्यवहार के लिए फटकार मिली है. रुबीना के कंपटीटर राहुल वैद्य यह कई बार कह चुके हैं कि रुबीना खुद को सही करने का स्कोप नहीं रखती हैं.

रुबीना द‍िलैक रुबीना द‍िलैक

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. वे शो जीतने का जश्न पूरे पर‍िवार के साथ मना रही हैं. शो में सलमान खान की फटकार और घरवालों के झगड़ों का मजबूती से सामना करते हुए रुबीना ने आख‍िरकार शो जीत लिया. इस जीत के लिए उन्होंने अपने ऑड‍ियंस का शुक्र‍िया अदा किया. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि बिग बॉस 14 ट्रॉफी जीतने में उन्हें सबसे ज्यादा मदद किससे मिली. 

पिंकव‍िला के साथ बातचीत में रुबीना ने उस वजह का जिक्र किया जिसने उन्हें जीत का सेहरा पहनाया है. उन्होंने कहा- 'हां, मुझमें काफी खामियां हैं और मैं गलती करने से या उन्हें बताने से कतराती नहीं हूं क्योंकि ये मुझे खुद को समझने में मदद करता है और अपनी गलतियों से ही मैं सीख सकती हूं. तो जब आप सीखने के लिए अपना दिल खुला रखते हैं तो आपमें विकास करने की भी जगह होती है'. शो में रुबीना को कई बार उनके व्यवहार के लिए फटकार मिली है. रुबीना के कंपटीटर राहुल वैद्य यह कई बार कह चुके हैं कि रुबीना खुद को सही करने का स्कोप नहीं रखती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना ने कहा- ब‍िग बॉस ने उनका र‍िलेशनश‍िप बचाया  

वहीं इससे पहले रुबीना दिलैक ने आजतक से बातचीत में कहा था कि बिग बॉस ने अभ‍िनव शुक्ला के साथ उनके रिलेशनश‍िप को बचाया है. रुबीना का कहना है कि वो अपनी जिंदगी को लेकर कभी इतनी बातचीत नहीं करती थी. मैं एक प्राइवेट पर्सन थी. पर इस शो ने उन्हें जिंदगी के बारे में बातचीत करना सिखाया. वे कहती हैं- मैंने अपने दर्शकों के सामने सबकुछ कहा, हर मुद्दे पर चर्चा की ओर इसे लेकर मैं खुश हूं. 

जब रुबीना से पूछा गया कि उनका आगे का क्या प्लान है, तो इस पर उन्होंने कहा, 'फिलहाल मैं ट्रॉफी जीतने के बाद सेलिब्रेशन कर रही हूं, आगे क्या होगा नहीं पता. पर उम्मीद है कि कई अच्छी चीजें होंगी.' 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें