scorecardresearch
 

कोरोना पर रश्मि का पोस्ट, बताया कौन-सी चीजें पैसों से नहीं खरीदी जा सकती

उन्होंने लिखा- ऑक्सीजन, वेंटीलेटर, लाइफ, रेमडेसिविर, ये चीजें आप खरीद सकते हैं पर कुछ भी उपलब्ध नहीं है. इससे फर्क नहीं पड़ता कि आपके पॉकेट में पास कितने पैसे हैं. जो मायने रखता है वो है ज्ञान, सपोर्ट और इंसानियत.

रश्मि देसाई रश्मि देसाई

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. उनके ग्लैमरस फोटोशूट वायरल होते रहते हैं. अब उन्होंने एक इंस्पिरेशनल पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में रश्मि ने बताया कि किन चीजों को हम पैसों से नहीं खरीद सकते. इस लिस्ट में हैं- मेनर्स, नैतिकता, इज्जत, कैरेक्टर, कॉमनसेंस, विश्वास, धैर्य, क्लास, ईमानदारी और प्यार.

रश्मि देसाई की पोस्ट वायरल
इसके नीचे उन्होंने लिखा- ऑक्सीजन, वेंटीलेटर, लाइफ, रेमडेसिविर, ये चीजें आप खरीद सकते हैं पर कुछ भी उपलब्ध नहीं है. इससे फर्क नहीं पड़ता कि आपके पॉकेट में पास कितने पैसे हैं. जो मायने रखता है वो है ज्ञान, सपोर्ट और इंसानियत.

मालूम हो कि देश में कोरोना वायरस का खतरा फैला हुआ है. ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, रेमडेसिविर की कमी देखने को मिल रही है. ऐसे में कई स्टार्स मदद को भी आगे आए हैं. 


मार्वल स्टूडियोज के 'Eternals' का फर्स्ट लुक रिलीज, एंजेलिना जॉली की दमदार झलक
 

रश्मि देसाई की बात करें तो वो भोजपुरी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने फिल्म ये लम्हें जुदाई के से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने टीवी पर डेब्यू किया. उन्हें शो उतरन से पहचान मिली. इस शो में वो तपस्या के रोल में थीं. उनका शो में ग्रे कैरेक्टर था. 
फरहान अख्तर की 'तूफान' पोस्टपोन, कोरोना को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने लिया फैसला
 

उनका शो दिल से दिल तक भी काफी चर्चा में रहा. शो में सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद की गई. हालांकि, ऑफ स्क्रीन रश्मि और सिद्धार्थ में बिल्कुल नहीं बनती थी. खूब लड़ाई-झगड़े होते थे. इसकी साफ झलक बिदग बॉस 13 में भी देखने को मिली. जब दोनों ने शो में हिस्सा लिया. शो में सिद्धार्थ और रश्मि के जबरदस्त झगड़े देखने को मिले थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें