scorecardresearch
 

'रामायण' फेम दीपिका चिखलिया के घर फीकी पड़ी नवरात्रि की धूम, नहीं करा पाईं पाठ

कई लोग तो सीरियल में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया को देवी स्वारुपा मानकर उनकी पूजा भी करते हैं और दर्शकों के इस प्यार को दीपिका कई बार अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिखा भी चुकी हैं.

X
दीपिका चिखलिया
दीपिका चिखलिया

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'रामायण' का हर किरदार दर्शकों के दिल के काफी करीब है. इसके तीन अहम किरदारों राम,सीता और लक्ष्मण ने दर्शकों के बीच खास जगह बनाई है. कई लोग तो सीरियल में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया को देवी स्वारुपा मानकर उनकी पूजा भी करते हैं और दर्शकों के इस प्यार को दीपिका कई बार अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिखा भी चुकी हैं.

आजतक से बात करते हुए दीपिका कहती हैं कि कोरोना के चलते इस बार नवरात्रि की धूम थोड़ी फीकी है. हर साल नवरात्रों पर मेरे घर में पंडित जी आते हैं और मैं पंडित जी से देवी चंडी पाठ करवाती हूं, लेकिन इस बार मैं पंडित जी को भी घर में नहीं बुला पाई. पर हम कर भी क्या सकते हैं, क्योंकि हमें ऐसा कोई काम नहीं करना है, जिससे कोरोना को आने का मौका मिले

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

दीपिका के घर नहीं होगा हवन
दीपिका कहती हैं कि हम लोग वैसे तो अष्टमी ही पूजते हैं, लेकिन अगर हवन करना है तो हम लोग नवमी को करते हैं. इस बार नवरात्रि पर हमने घर पर कोई खास पूजा नहीं रखी है और न ही इस बार हम हवन करेंगे. मैं पूरी नवरात्रि 1 समय का भोजन करती हूं और बाकी समय उपवास रखती हूं.

दीपिका ने की यह प्रार्थना
दीपिका कहती हैं कि इस बार नवरात्रि के मौके पर मैं माता रानी से यही प्रार्थना करना चाहती हूं कि यह जो कोरोना नाम का कहर है वह पूरी तरह दुनिया से चला जाए और माता रानी सभी पर अपनी कृपा करें. मैं एक लाइन में कहूं तो माता रानी दिुनिया को हील करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें