scorecardresearch
 

Rakhi Sawant का 43वां बर्थडे सेलिब्रेशन, दोस्त के लिए उर्फी जावेद ने काटा केक

राखी सावंत की खास दोस्त उर्फी जावेद ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. उर्फी जावेद ने राखी के बर्थडे को सेलिब्रेट करते हुए केक काटा. उर्फी ने राखी के लिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग भी गाया. उर्फी के इस वीडियो को शेयर कर राखी ने लिखा- थैंक्स स्वीटहार्ट. लव यू.

उर्फी जावेद-राखी सावंत उर्फी जावेद-राखी सावंत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राखी ने मनाया 43वां जन्मदिन
  • उर्फी ने काटा राखी का केक
  • राखी को सेलेब्स ने दी बधाई

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत ने 25 नवंबर को अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. राखी सावंत को उनके जन्मदिन पर फैंस समेत सेलेब्स ने बधाई दी. राखी ने इंस्टा पर रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, अली गोनी, राहुल वैद्य, विंदू दारा सिंह, युविका चौधरी, प्रिंस नरूला के बर्थडे विश वीडियो को शेयर किया है.

उर्फी ने काटा राखी का बर्थडे केक

राखी सावंत की खास दोस्त उर्फी जावेद ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. उर्फी जावेद ने राखी के बर्थडे को सेलिब्रेट करते हुए केक काटा. उर्फी ने राखी के लिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग भी गाया. उर्फी के इस वीडियो को शेयर कर राखी ने लिखा- थैंक्स स्वीटहार्ट. लव यू. राखी और उर्फी की दोस्ती इन दिनों काफी चर्चा में है. उर्फी ने भी पिछले दिनों अपनी बर्थडे पार्टी में राखी को इंवाइट किया था. उर्फी की पार्टी में राखी ने चार चांद लगाए और धमाल मचाया.

बॉलीवुड की लैविश वेडिंग, एक शादी के खर्च में खरीद सकते हैं आलीशान विला
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत को लेकर सबसे बड़ी खबर ये सामने आई है कि वे बिग बॉस में एंट्री करने जा रही हैं. शुक्रवार के एपिसोड में राखी सावंत बीबी 15 में अपने पति रितेश के साथ एंट्री करेंगी. राखी शो में धमाल मचाने को तैयार हैं. राखी सावंत ने सीजन 14 में भी वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी. 

Ranveer Singh 83 Teaser Out: रिलीज हुआ 83 का टीजर, ऐतिहासिक जीत देख हो जायेंगे इमोशनल
 

राखी के साथ शो में देवोलीना और रश्मि देसाई भी नई सदस्य बनकर आई हैं. राखी के फैंस उनके पति को देखने के लिए सबसे ज्यादा एक्साइटेड हैं. आखिर हो भी क्यों ना, 2 साल के लंबे इंतजार के बाद राखी सावंत के मिस्ट्री हसबैंड की पहचान दुनिया के सामने रिवील होने वाली है. राखी के बीबी15 में आने से शो में एंटरटेनमेंट का डोज डबल ट्रिपल हो गया है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×